Sherdil The Pilibhit Saga Trailer: पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘शेरदिल द पीलीभीत सागा’ का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज


SHERDIL: THE PILIBHIT SAGA’ TRAILER : बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (PANKAJ TRIPATHI) की अपकमिंग फिल्म ‘शेरदिलः द पीलीभीत सागा’ (‘SHERDIL: THE PILIBHIT SAGA) रिलीज हो गया है. डार्क ह्यूमर से भरपूर, सच्ची घटनाओं से प्रेरित इस फिल्म के ट्रेलर का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. बता दें कि यह फिल्म 24 जून को रिलीज होने जा रही है.

‘शेरदिल’ का ट्रेलर देखने में बेहद मजेदार है. कॉमेडी, इमोशन्स के साथ ही एक आम आदमी की बहादुरी आपको इम्प्रेस करने के लिए काफी. 2 मिनट 17 सेकंड के ट्रेलर में फिल्म के सभी कास्ट के किरदार का बखूबी परिचय कराया गया है.

ट्रेलर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी से ही होती है जो ग्रामिण गंगाराम की भूमिका में है. आगे ट्रेलर में एक ऐसे गांव की कहानी दिखाई गई है, जो जंगल के किनारे पर बसा हुआ है. इस गांव के लोगों को   हर दिन कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. हालांकि वह गांव में बाघ का आतंक सबसे ज्यादा है.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि अपने परिवार और गांव को बचाने के लिए गंगाराम कुख्यात बाघ प्रथा को अपनाता है. वह अपने जीवन को त्यागने को तैयार हो जाता. ताकि उनके गांव और परिवारों को सरकारी योजना के पैसे से लाभ मिल सके. इस ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी की शानदार एक्टिंग पर आप अपना दिल हार जाएंगे. उनकी हल्की-फुल्की कॉमेडी ने ट्रेलर को और ज्यादा मजेदार बना दिया है. यहां ट्रेलर देखें

आपको बता दें कि ‘शेरदिलः द पीलीभीत सागा’ को फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी ने बनाया है. टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म में पंकज के अलावा फिल्म में नीरज काबी और सयानी गुप्ता भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

Tags: Bollywood news, Pankaj Tripathi

image Source

Enable Notifications OK No thanks