कियारा आडवाणी से मिलने पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा, जबकि एक्ट्रेस शूटिंग में थीं बिजी


सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra and Kiara Advani) पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. उनकी फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) में उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री से लेकर उनके ऑफ स्क्रीन समीकरण तक, सिद्धार्थ और कियारा के बारे में सब कुछ अक्सर सुर्खियों में रहता है. हालांकि, सिद्धार्थ और कियारा ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन उनके लगातार हैंगआउट उनकी बॉन्डिंग के बारे में बताते हैं. अब ये जोड़ी एक बार फिर सुर्खियां में है, जब सिद्धार्थ को हाल ही में सेट पर कियारा से मिलने जाते देखा गया.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सामने आई तस्वीरों में सिद्धार्थ अपनी मल्टी-कलर्ड चेकर्ड शर्ट में सेट पर कियारा से मिलने गए. एक्टर ने अपने लुक को ग्रे जींस और स्टाइलिश सनग्लासेज से कंप्लीट किया था. खैर, दिलचस्प बात यह है कि सिद्धार्थ को कियारा की वैनिटी वैन में उस समय एंट्री करते देखा गया, जब वह शूटिंग में बिजी थीं. सिद्धार्थ के एक फैन पेज से शेयर की गई तस्वीरों में एक्टर को एक वैनिटी वैन में एंट्री करते हुए देखा जा सकता है. पिंकविला के मुताबिक, इस वैन में कियारा आडवाणी अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं.

sidharth malhotra kiara advani, sidharth malhotra, kiara advani, sidharth malhotra in kiara advani sets, sidharth malhotra film, kiara advani film, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, कियारा आडवाणी सेट में सिद्धार्थ मल्होत्रा, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म, कियारा आडवाणी की फिल्म

(फोटो क्रेडिट : Instagram @sidharth.malhotra.fc)

सिद्धार्थ ने ‘भूल भुलैया 2’ के लिए भेजा था प्यार
सिद्धार्थ को हाल ही में कियारा की हालिया रिलीज मूवी ‘भूल भुलैया 2’ की स्क्रीनिंग के दौरान उनका सपोर्ट करने के लिए सिर घुमाते हुए देखा गया था. वास्तव में, स्क्रीनिंग से अफवाह फैलाने वाले लवबर्ड्स का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह हाथ पकड़ने या न पकड़ने को लेकर थोड़े असमंजस में नजर आ रहे थे. इसके अलावा, सिद्धार्थ ने कियारा और ‘भूल भुलैया 2′ की टीम को भी अपना प्यार भेजा था और लिखा था, “भूल भुलैया 2’ को हंसी, रोमांच और मनोरंजन मिला. शुभकामनाएं.”

अब पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे सिद्धार्थ
इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो, सिद्धार्थ मल्होत्रा वर्तमान में रोहित शेट्टी की बहुचर्चित कॉप ड्रामा ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग कर रहे हैं. इसमें सिद्धार्थ शिल्पा शेट्टी के साथ पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे. यह पुलिस जगत की वेब पर रिलीज होने वाली पहली कहानी होगी. दूसरी ओर, कियारा आडवाणी अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन के साथ राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म इसी साल 24 जून को पर्दे पर दस्तक देगी.

Tags: Kiara Advani, Sidharth Malhotra

image Source

Enable Notifications OK No thanks