दूसरी गोदभराई से पहले मुंबई में दिखीं सोनम कपूर, चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी वाला ग्लो


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही मां बनने वाली हैं। वो लंदन से इंडिया वापस आ चुकी हैं और मुंबई में दूसरी बार उनकी गोदभराई की रस्म भी होने वाली है, जिसके लिए जोरशोर से तैयारी चल रही है। इन सबके बीच प्रेग्नेंट सोनम को पहली बार पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया। येलो कलर की ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वो बेहद खूबसूरत दिखीं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दीं। उन्होंने पीले रंग की ड्रेस पहनी और चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था। फैंस उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें बेबी के लिए बधाई भी दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘वो बहुत गॉर्जियस दिख रही हैं।’ दूसरे ने लिखा, ‘मुझे इसके कपड़े बहुत पसंद आते हैं। मुझे नहीं पता क्यों।’ एक और फैन ने कमेंट किया, ‘वो बहुत क्यूट दिख रही हैं।’ कई लोगों ने उनके प्रेग्नेंसी ग्लो पर भी कमेंट किया है।

पार्टी में शामिल होगा लगभग पूरा बॉलीवुड


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम कपूर की गोदभराई (Sonam Kapoor Second Baby Shower) की रस्म उनकी मां सुनीता कपूर की बहन कविता सिंह के बांद्रा स्थित घर पर होगी। इस पार्टी में बॉलीवुड के जाने-माने सितारे शामिल होंगे। पूरा कपूर शानदान भी शरीक होगा। इन्हें खास अंदाज में इनविटेशन भी भेजा जा चुका है। इन सिलेब्स में स्वरा भास्कर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडिस, मसाबा गुप्ता, रानी मुखर्जी, जान्हवी कपूर, खुशी कपूर, शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ कई हस्तियों के नाम शामिल हैं।

Sonam Kapoor: कौन हैं पूर्व मिस इंडिया कविता सिंह, जिनके घर होगा अनिल कपूर की बेटी सोनम का बेबी शावर
लंदन में हुआ था बेबी शावर

sonam kapoor

प्रेग्नेंट सोनम कपूर

इससे पहले लंदन में भी सोनम कपूर की बेबी शावर पार्टी हुई थी। इसमें मेन्यु से लेकर नैपकिन्स और मेहमानों के लिए तोहफे भी कस्टमाइज थे। पार्टी में सोनम की बहन रिया कपूर भी शामिल हुई थीं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर ढेर सारी फोटोज शेयर की थीं।

मार्च में की थी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

Sonam Kapoor

सोनम कपूर

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने इसी साल मार्च महीने में अनाउंसमेंट करते हुए फैंस को गुड न्यूज सुनाई थी। इस पोस्ट में सोनम का बेबी बंप साफ दिख रहा था। उन्होंने लिखा था कि वो बच्चे का वेलकम करने के लिए बेसब्र होकर इंतजार कर रहे हैं।

मां बन गई हैं Sonam Kapoor ? बेड पर न्यूबॉर्न बेबी के साथ वायरल हुई ये फोटो !

इस फिल्म में आएंगी नजर

mom to be sonam

सोनम कपूर जल्द बनेंगी मां

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर की अपकमिंग मूवी का नाम ‘ब्लाइंड’ है, जिसे Shome Makhija ने डायरेक्ट किया है। इसमें पूरब कोहली, विनय पाठक और Lillete Dubey ने भी अहम भूमिका निभाई है। बताया जा रहा है कि सोनम ने इसकी शूटिंग पिछले साल की थी और ये इसी साल रिलीज हो सकती है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks