सोनी के रंगीन डुअलसेंस नियंत्रक मेरे रंग पैलेट के साथ तालमेल बिठाते हैं


मैं आमतौर पर उस तरह का व्यक्ति नहीं हूं जो नियंत्रकों के नए रंगमार्गों द्वारा आसानी से राजी हो जाता है जो मेरे पास पहले से हैं। लेकिन सोनी के नए डुअलसेंस रंग थोड़े अलग हैं – या, वे वास्तव में नहीं हैं। मुझे बस उनकी परवाह करने का एक कारण मिला। तीन जीवंत, सर्दी-रंग वाले नियंत्रक हैं मेरे रंग की।

एक छुट्टी उपहार के रूप में, मैंने अपनी पत्नी के साथ अपने “रंग किए”। मैंने इस उपहार के लिए नहीं कहा था, लेकिन इससे पहले ही कुछ लाभ मिल चुके हैं। मैं शीतकालीन रंग पहनने का प्रयास करता हूं जो मेरी आंखों को बाहर लाता है, मेरे दोषों को छुपाता है, और आम तौर पर मुझे दुनिया को लेने के लिए तैयार करता है (बाहर देखो, दुनिया!) और अब, मैं इन तीन डुअलसेंस नियंत्रकों से घिरा हुआ हूं जो मुझे ऐसा महसूस कराते हैं कि मैं अपने मूल्यवान रंग विश्लेषण से अधिक लाभ उठा रहा हूं और पीएस 5 पर गेमिंग को थोड़ा और जीवंत महसूस करता हूं।

सोनी डुअलसेंस कंट्रोलर

ये तीन नए रंग (स्टारलाईट ब्लू, नोवा पिंक, तथा गेलेक्टिक पर्पल, जैसा कि सोनी उन्हें बुलाता है) कुछ स्वादों के लिए बहुत तीव्र लग सकता है। आपका कूबड़ स्पॉट-ऑन हो सकता है, लेकिन वे उत्साह की एक बहुत ही स्वागत योग्य खुराक हैं जिसकी PS5 को लॉन्च के बाद से आवश्यकता है। जबकि माइक्रोसॉफ्ट ने एक्सबॉक्स सीरीज एक्स और एस के लॉन्च के करीब बोल्ड ब्लू, येलो, रेड और अन्य रंग पैटर्न (यहां तक ​​​​कि एक भव्य, पारभासी मॉडल, जोर से रोने के लिए) का नेतृत्व किया, सोनी अपने पैरों को खींच रहा है, निराशा के लिए रंग के दीवाने हर जगह, अब तक।

सोनी डुअलसेंस कंट्रोलर

भले ही तीनों रंगों में से प्रत्येक मेरे रंग पैलेट के भीतर अच्छी तरह से पड़ता है, फिर भी मैंने उनमें से दो की ओर रुख किया: गुलाबी और बैंगनी। डुअलसेंस पर इस्तेमाल किया गया बैंगनी एक सुस्वादु, गहरा रंग है जिसे देखने में मुझे मजा आता है, और कभी-कभी मैं इसे रंग के करीब होने के लिए उठाऊंगा। यह मेरा रात का समय नियंत्रक बन गया है, जब मैं इसे आसान बनाने की कोशिश कर रहा हूं और आराम से सत्र कर रहा हूं। लेकिन जब मुझे एक छोटे गेमिंग ब्रेक के साथ ऊर्जा के फटने की आवश्यकता महसूस हो रही हो, या यह एक उज्ज्वल सप्ताहांत सुबह संभावनाओं से भरी हो (और बहुत समय दूर करने के लिए) अंतिम काल्पनिक VII रीमेक इंटरग्रेड), नोवा पिंक कंट्रोलर उस मूड से मेल खाने के लिए रंग बिखेरता है।

सोनी डुअलसेंस कंट्रोलर

इनमें से प्रत्येक नियंत्रक अब सोनी की PlayStation डायरेक्ट साइट के माध्यम से $ 74.99 में उपलब्ध है और आने वाले दिनों (या सप्ताह, आपके इच्छित रंग के आधार पर) अन्य खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से जारी किया जाएगा। कंसोल कवर के लिए, सोनी इन तीनों नए, आश्चर्यजनक रंगों में उन्हें रिलीज़ करने की योजना बना रहा है, ताकि आप उन्हें अपने नियंत्रक के साथ मिश्रित या मिलान कर सकें। लेकिन उन रिलीज होने तक, सोनी का प्लेस्टेशन डायरेक्ट स्टोर कंसोल कवर की पेशकश करेगा आधी रात काली या ब्रह्मांडीय लाल 21 जनवरी से शुरू हो रहा है (18 फरवरी को और अधिक खुदरा विक्रेताओं का अनुसरण करने के लिए)।

मुझे लगता है, फिर, मेरे पास इस बारे में सोचने के लिए कुछ समय है कि क्या मैं गुलाबी नियंत्रक के साथ बैंगनी कंसोल कवर को जोड़ूंगा या काले कंसोल कवर के साथ जाऊंगा जैसे मैं मूल रूप से करना चाहता था। विकल्प होना पंगु हो सकता है, लेकिन PS5 के लिए, अधिक अनुकूलन विकल्प अतिदेय हैं। और अगर ये विशेष रंग आपके साथ प्रतिध्वनित होते हैं, तो आप शायद उनमें से किसी एक के मालिक होने का आनंद लेंगे।

कैमरून फॉल्कनर / द वर्ज द्वारा फोटोग्राफी

Source link

Enable Notifications OK No thanks