सपा नेता की धमकी: अपर नगर आयुक्त से कहा-मैं आजम खां का दाहिना हाथ, गुंडागर्दी क्या होती मैं आपको दिखाऊंगा


23 लाख रुपये के बकाया टैक्स में नगर निगम की टीम ने सपा नेता यूसुफ मलिक के समधी का घर सील किया तो वह भड़क गए। उन्होंने अपर नगर आयुक्त फोन पर धमकी के साथ गालियां दीं। कहा कि पूर्व मंत्री आजम खां का दाहिना हाथ रहा हूं। मेरे ऊपर गैंगेस्टर एक्ट भी लग चुका है और मैं मर्डर आदि में जेल भी जा चुका हूं। आप लोग जबरजस्ती वसूली के नाम पर गुंडागर्दी करते हो। गुंडागर्दी क्या होती है मैं आपको दिखाऊंगा। इस मामले में अपर नगर आयुक्त की तहरीर पर पुलिस ने यूसुफ मलिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं, यूसुफ मलिक का आरोप है कि  टीम ने सीलिंग के कार्रवाई के दौरान बेटी को घर के अंदर बंद कर दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि जिस भवन को सील किया गया है उसका कोई टैक्स बकाया नहीं है।  इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए नगर आयुक्त संजय चौहान ने बताया कि बकाया टैक्स वसूली को लेकर अभियान चलाया जा रहा है।

इस दौरान कई सालों का जिन पर टैक्स बकाया है उनके खिलाफ भवन सील करने आदि की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि डबल फाटक के निकट मोहल्ला शिवपुरी में जमाल हसन के गैर आवासीय भवन पर पिछले कई साल का करीब 23 लाख रुपये से अधिक का टैक्स बकाया है। कई बार नोटिस के बाद भी जब टैक्स जमा नहीं किया गया तो वसूली अभियान के दौरान मुख्य कर निर्धारण अधिकारी आरके सोनकर की अगुवाई में टीम शनिवार दोपहर जमाल हसन के संबंधित भवन पर पहुंची। जहां पहले से ताला लगा था। उस पर नगर निगम की टीम ने अपनी सील लगा दी। 

 

बाद में यूसुफ मलिक नाम के व्यक्ति ने अपर नगर आयुक्त के सीयूजी नंबर पर फोन कर गालियां दी तथा अपने को बदमाश बताते हुए देख लेने की धमकी दी। इस मामले में अपर नगर आयुक्त अनिल कुमार की ओर से यूसुफ मलिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी गई है। उन्होंने कहा कि बकाया टैक्स वसूली को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान अगर कोई भी व्यक्ति टीम से अभद्रता करेगा अथवा बाधा पहुंचाएगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कराई जाएगी।

महिला को बंद घर से निकाल फिर लगाई गई सील

नगर निगम द्वारा सील की कार्रवाई के दौरान महिला को बंद कर देने के लगाए गए आरोप पर एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम ने महिला पुलिस के साथ मौके पर पहुंच महिला को बाहर निकाला। बाद में नगर निगम की टीम ने भवन को फिर सील कर दिया। सीओ कटघर आशुतोष तिवारी ने बताया कि नगर निगम की टीम ने एक भवन सील किया था। उस भवन के परिवार वालों ने अंदर एक महिला के बंद होने की जानकारी दी। इस पर नगर निगम के अधिकारियों को बुलाया गया। सहायक नगर आयुक्त प्रथम अतुल कुमार व महिला पुलिस के साथ मौके पर जाकर दरवाजा खुलवाया तो उसमें एक महिला निकली।

मौके पर मौजूद नगर निगम की टीम ने देखा तो सील टूटी मिली थी। इस पर नगर निगम की टीम ने सील को खुर्दबुर्द कर महिला को अंदर घुसाने का आरोप लगाया। महिला के बाहर आने के बाद नगर निगम की टीम ने फिर से सील लगा दी। थाना प्रभारी कटघर आरपी शर्मा ने बताया कि इस मामले में नगर निगम के अधिकारी की ओर से सील को तोड़ कर भवन के अंदर महिला को घुसाने की तहरीर दी गई है, वहीं महिला के परिवार वालों ने नगर निगम अधिकारियों के खिलाफ भवन सील करने के दौरान महिला को अंदर बंद करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। दोनों पक्षों से मिली तहरीर की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks