सुजैन खान रूमर्ड बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग फिर हुईं स्पॉट,पार्टी से वीडियो हुआ वायरल


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) एक बार फिर अपने कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ स्पॉट की गईं. बॉलीवुड के रूमर्ड कपल को मुंबई की एक पार्टी में देखा गया. इस दौरान की एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सुजैन, अर्सलान के साथ पोज देती दिख रही हैं.

सुजैन-अर्सलान के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया है. वीडियो में अर्सलान जहां कैजुअल लुक में दिख रहे हैं तो वहीं सुजैन ब्लैक कलर का टैंक टॉप और ब्लैक कलर की शॉर्ट स्कर्ट में प्यारी दिख रही हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सुजैन खान पहले अपनी कार से पार्टी में निकल कर लोगों से मिलती हैं. इसके बाद अर्सलान दिखते हैं. वीडियो के आगे क्लिप में दोनों पार्टी एंट्री करने से पहले पैपराजी को दोनों एक साथ पोज देते हैं.इस दौरान दोनों के चेहरे के स्माइल देख कर लग है कि वे दोनों बेहद खुश हैं.

एक्स पति ऋतिक रोशन के साथ होस्ट की थी पार्टी
बता दें कि इंटेरिअल डिजाइनर सुजैन खान (Sussanne Khan) लंबे समय से अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट करने की वजह से खबरों में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक्स पति ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद (Saba Azad) के साथ गोवा में एक पार्टी होस्ट की थी. इस पार्टी में अर्सलान गोनी भी साथ थे. पार्टी की फोटो और वीडियो को सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सभी के प्रति प्यार जताई थीं.

लोगों के लिए ये पहली बार था कि इन चारों के एक साथ किसी फोटोफ्रेम के लिए पोज देते हुए देखे गए थे.सुजैन ने ऋतिक, सबा और अर्सलान को टैग करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था – ”जीवन का प्रेसियस ब्लेसिंग, सबसे अच्छी उर्जा से निरंतर घिरा रहना है. ..और एक लड़की के सपने को साकार करने के लिए पूरे गांव की जरूरत होती है.. तो यह जाता है मेरे सबसे बेस्ट हॉर्ट्स के इन्क्रेडिबल विलेज में…अपनी पूरी ताकत के साथ, हमेशा मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद…मैं आप सभी से प्यार करती हूं…”

लंबे समय से रिश्ते में हैं सुजैन खान-अर्सलान गोनी?
कभी वक्त था कि बॉलीवुड में ऋतिक रोशन और सुजैन खान (Hrithik Roshan and Sussanne Khan) की जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते थे. इनकी शादी साल 2000 में हुई थी. इस शादी से दो बच्चों हैं. हालांकि वक्त को कुछ और मंजूर था. कपल ने अपनी आपसी सहमती से अलग होने का फैसला किया और साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया. रिपोर्ट की मानें तो अब जहां ऋतिक रोशन मॉडल एक्ट्रेस सबा को डेट कर रहे हैं तो वहीं,सुजैन अर्सलान के संग रिश्ते में हैं.

Tags: Hrithik Roshan, Sussanne Khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks