तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा जल्द लेने जा रहे हैं सात फेरे ! वायरल वेडिंग कार्ड का क्या सच ?


एक्टर करण कुंद्रा और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी बिग बॉस सीजन 15 खत्म होने के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. करण और तेजस्वी की लव कैमेस्ट्री को बिग बॉस के घर में जितना फैंस पसंद कर रहे थे, उतना ही आज भी कर रहे हैं. करण और तेजस्वी अक्सर डिनर डेट्स और शूटिंग सेट्स पर साथ स्पॉट किए जाते हैं. करण और तेजस्वी अपने काम के साथ-साथ एक-दूसरे को खूब टाइम दे रहे हैं. हाल ही में करण कुंद्रा तेजस्वी के घर किसी फंक्शन के लिए भी पहुंचे थे. इसी के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा है कि करण और तेजस्वी जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वहीं अब एक वायरल कार्ड ने इन अफवाहों को तेज कर दिया है. 

दरअसल, करण कुंद्रा एक डिजिटल वेडिंग कार्ड का इनविटेशन सोशल मीडिया पर शेयर किया है. करण के पोस्ट शेयर करने के बाद से ही कार्ड इंटरनेट पर वायरल हो रहा है लेकिन आपको बता दें कि यह कार्ड करण और तेजस्वी की शादी से जुड़ा हुआ नहीं है. बल्कि करण कुंद्रा के पोस्ट को पूरी तरह से देखेंगे तो पाएंगे यह एक्टर के नए म्यूजिक वीडियो का पोस्ट है. 


करण कुंद्रा नए म्यूजिक वीडियो में बिग बॉस 15 फेम अकासा सिंह के साथ दिखाई देने वाले हैं. वीडियो में सेव द डेट के बाद हमारे दुल्हन और दूल्हा कमले हैं, प्यार में… इसके बाद करण कुंद्रा और अकसा का नाम लिखा है. करण कुंद्रा का नया म्यूजिक वीडियो 15 मार्च को दोपहर 12.30 बजे सोनी म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा. 

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं, यही कारण है कि वह इस वीडियो को भी तेजरान की शादी का कार्ड समझ बैठे. सोशल मीडिया पर तो तेजरान के फैंस खुशियां तक मनाने में जुट गए थे. बता दें इससे पहले दोनों की सगाई की अफवाह सामने आई थी. 

उर्फी जावेद ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में इंटरनेट पर लगाई आग, फोटोज देख यूजर्स बोले- कमाल का आउटफिट है

नवाबों की शान है पटौदी पैलेस, घर में कदम रखते ही सैफ के दिखते हैं नवाबी ठाठ



image Source

Enable Notifications OK No thanks