Ola S1 Pro का फ्रंट फोर्क टूटने पर कंपनी ने दी सफाई , कहा – कंपनी के लिए सेफ्टी स्‍टैंडर्ड सबसे ऊपर


नई दिल्ली. इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला एस-1 प्रो (Ola S1 Pro) के एक यूजर ने हाल में एक क्षतिग्रस्त वाहन की तस्वीर शेयर करते हुए दावा किया था कि लो स्पीड राइडिंग के दौरान उनके स्कूटर के आगे का फॉर्क टूट गया. ओला ने अब इस मामले में सफाई देते हुए कहा है कि उसके लिए गाड़ी की सेफ्टी और क्वालिटी स्टेंडर्स सबसे पहले हैं. साथ ही कहा कि ओला के ई-स्‍कूटर के फ्रंट फोर्क टूटने की हाल में रिपोर्ट की गई घटनाएं अलग-अलग कारणों से हुई हैं.

ओला ने कहा, ‘कंपनी के लिए गाड़ी की सुरक्षा और क्वालिटी सबसे ऊपर है. आज ओला के 50 हजार से अधिक वाहन सड़क पर दौड़ रहे हैं. अब तक हमारे स्कूटरों ने भारतीय सड़कों पर लगभग 4.5 करोड किमी से अधिक की यात्रा की है. हाल में फ्रंट फोर्क टूटने की जो घटनाएं सामने आई हैं, वे हाई इम्पेक्ट दुर्घटनाओं के कारण हुई हैं. हमारे सभी स्कूटर भारत के विभिन्न इलाकों और राइडिंग परिस्थितियों में हाई क्वालिटी और परफोर्मेंस से होकर गुजरते हैं.’

यह भी पढ़ें- OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने से पहले हो जाएं सतर्क! जरा सी स्पीड में हुए ये हाल, आगे का हिस्सा टूटा

बता दें कि श्रीनाद मेनन नाम के कस्टमर द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीर में दावा किया गया था कि उनका वाहन हल्की राइड के दौरान क्षतिग्रस्त हो गया. उन्होंने अपने ट्वीट को ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ व फाउंडर भाविश अग्रवाल और ओला इलेक्ट्रिक के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए शिकायत की थी.

यह भी पढ़ें- इलेक्ट्रिक व्हीकल फायर: अगले सप्ताह रिपोर्ट सौंपेगी एक्सपर्ट कमेटी, दोषी कंपनियों पर होगी कार्रवाई

मेनन ने अपने ट्वीट में कहा कि लो स्पीड राइडिंग के दौरान स्कूटर के आगे का फॉर्क टूट गया. यह एक गंभीर और खतरनाक चीज है, जिसका हम अभी सामना कर रहे हैं. हम अनुरोध करना चाहते हैं कि उन्हें इसको रिप्लेसमेंट या इसके डिजाइन में बदलाव करने की जरूरत है ताकि इसमें इस्तेमाल किए गए घटिया मैटेरियल के कारण होने वाले सड़क हादसे से हमारी जान बच सके.

Tags: Auto, E-Vehicle, Electric Scooter



image Source

Enable Notifications OK No thanks