Oppo K10 5G प्रोसेसर को लेकर कंपनी का बड़ा खुलासा, 8 जून को भारत में होगा लॉन्च


Oppo K10 5G भारत में लॉन्च से अब ज्यादा दूर नहीं है, भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए इस नए ओप्पो स्मार्टफोन को 8 जून को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च में अब बस कुछ ही समय बचा है और कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में किस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है, इस बात का खुलासा कर दिया है। चिपसेट से जुड़ी ये जानकारी कंपनी ने ट्वीट करके दी है। आइए आपको ओप्पो के10 5जी के बारे में सामने आई इस नई जानकारी के बारे में बताते हैं।

ओप्पो ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि ओप्पो के10 5जी में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 चिपसेट दिया जाएगा। इस चिपसेट के नाम के बाद सभी को थोड़ी निराशा जरूर हो सकती है, ऐसा इसीलिए क्योंकि चीनी मार्केट में उतारा गया ये फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8000 मैक्स प्रोसेसर से पैक्ड है।

oppo k10 tweet

(फोटो- ट्विटर/ओप्पो इंडिया)

Oppo K10 5G Specifications (लीक)
फोन में 6.56 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। सॉफ्टवेयर की बात करें तो इस आगामी हैंडसेट को एंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ उतारा जा सकता है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिल सकता है। फोन में 33 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी जा सकती है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks