सैलून में बाल कटा रहा था शख्स, शाहरुख खान का गाना बजते ही फूट-फूट कर लगा रोने, देखें VIDEO


सोशल मीडिया (Social Media) में वो प्लेटफॉर्म है, जहां कभी भी कुछ भी वायरल हो जाता है. डांस वाले डब्बू अंकल हो, अपनी सिंगिग से लोगों को हैरान करने वालीं रानू मंडल हो या ‘कच्चा बादाम’ गाकर मूंगफली बेचने के वाले बंगाल के भुबन बडियाकर. सभी ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक अपनी पहचान बनाई. फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसी कई सोशल मीडिया साइट्स पर रोज कई वीडियो अपलोड होते हैं, जो कुछ तो तुरंत हिट हो जाते हैं और कुछ महीनों बाद वायरल होते हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसी वीडियोज भी वायरल हो जाती हैं, जो लोगों को काफी गुदगुदा जाती हैं. एक ऐसी ही वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसको देखने के बाद आप उस शख्स के प्रति सहानुभूति तो जरूर जाहिर करेंगे, लेकिन अपनी मुस्कान को भी रोक नहीं पाएंगे.

दरअसल, एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आर देख सकते हैं कि एक शख्स शांति से बैठा नाई की दुकान में अपने बाल कटा रहा है. जैसा की नाई की दुकान पर अक्सर गाने बजते रहते हैं, यहां भी बज रहे थे, लेकिन जैसे ही शाहरुख और माधुरी दीक्षित की फिल्म का गाना बजा शख्स अपने आंसू रोक नहीं पाया और फूट-फूट कर रोने लगा.

फिल्म ‘हम तुम्हारे हैं, तुम्हारे सनम’ का हिट गाना ‘तेरे वादे वो इरादे’ जैसे ही बजा है तो कस्टमर इस गाने को सुनकर पहले थोड़ा इमोशनल होता है, लेकिन वह अचानक ही फूट- फूटकर रोने लगा. उसके आंसू देख पहले तो वहां बैठे लोग समझ नहीं पाए, लेकिन फिर लोगों की हंसी छूट गई. यहां देखें ये वीडियो-

इस वीडियो को फेसवुक पर सुपीरियर सारकाज्म नाम के पेज पर शेयर किया गया है. ये वीडियो हालांकि 1 साल पहले का है, लेकिन अब खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हुआ है, ‘सैलून वाले से रिक्वेस्ट है ऐसे गाने मत बजाओ यार’. वीडियो पर लोग काफी रिएक्ट कर रहे हैं.

Tags: Shah rukh khan, Social media, Viral video

image Source

Enable Notifications OK No thanks