मर्डर: लाश के पास 30 मिनट तक बैठा रहा कातिल, तोड़नी पड़ी कमरे की दीवार, मंजर देख खौल उठा लोगों का खून, तस्वीरें


मेरठ जनपद के बातनौर गांव में आठवीं की छात्रा रजनी की हत्या के बाद आरोपी रोहित करीब आधे घंटे तक अंदर कमरे में शव के पास ही रहा। हत्या के बाद वह भागा नहीं और न ही ग्रामीणों के शोर मचाने पर कमरे का दरवाजा खोला। लोग दीवार तोड़कर अंदर घुसे तो रजनी का शव देख चीख पड़े। ग्रामीणों ने पास ही खड़े रोहित को पकड़कर पीटा जिससे वह लहूलुहान हो गया। 

पुलिस के अनुसार रोहित छात्रा के पड़ोसी सुभाष का भांजा है। वह काफी दिन से बातनौर में ही रहता था। रजनी के पिता ओमवीर की तहरीर के अनुसार रविवार को जब वह काम पर चले गए तो रोहित उनके घर में घुस गया और रजनी को बदनीयती से अंदर खींच कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। रजनी विरोध कर खुद को छुड़ाने की कोशिश करती रही। बाहर रजनी का आठ साल का भाई यह देख शोर मचाता रहा और अंदर रोहित ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

लोगों ने जब बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनी तो कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन हत्यारोपी रोहित ने कुंडी नहीं खोली। ग्रामीणों ने हथौड़े से दीवार तोड़ी तो अंदर का मंजर देख खून खौल उठा। रोहित को भीड़ ने बेहोश होने तक पीटा। पुलिस ने उसे भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर सीएचसी में भर्ती कराया।

छेड़छाड़ के मामले में हुई थी पंचायत 

परिजनों ने बताया कि पंद्रह दिन पहले भी आरोपी रोहित ने छेड़छाड़ की थी। उस समय आसपास के लोगों ने समझौता करा दिया था। यह अंदेशा नहीं था कि आरोपी इस हद तक गिर सकता है।

वहीं फलावदा पुलिस का कहना है कि छेड़छाड़ की शिकायत हमारे पास नहीं की गई, अन्यथा आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाती।

हत्यारोपी ने बुनी प्रेम-प्रसंग की कहानी 

हत्यारोपी के हवाले से पुलिस ने वारदात की जो वजह बताई है उसमें कई झोल हैं। पुलिस का दावा है कि हत्यारोपी रोहित ने बताया है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग था और रजनी ने ही उसे बुलाकर कहा था कि वह साथ ले चले नहीं तो मार दे। रोहित ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कुबूल करते हुए कहा कि इसके बाद उसने गला दबाकर रजनी की हत्या कर दी।



Source link

Enable Notifications OK No thanks