पहली बार सामने आई नई Scorpio, इस बार ‘आग’ देगा इसका किलर लुक


नई दिल्ली. महिंद्रा ने गुरुवार को नई जनरेशन Scorpio एसयूवी का टीजर फिर से जारी किया है. कंपनी ने नए मॉडल को ‘एसयूवी का बिग डैडी’ बताया है. खास बात यह है कि नए वीडियो में स्कॉर्पियो के साइड प्रोफाइल के साथ फ्रंट लुक को भी साफ तौर पर देखा जा सकता है. नई महिंद्रा स्कॉर्पियो कंपनी के नए लोगो के साथ आएगी, जिसे महिंद्रा एक्सयूवी700 में पहली बार देखा गया था.

नई महिंद्रा स्कॉर्पियो कई अपडेट फीचर्स और लक्जरी केबिन के साथ आने की उम्मीद है, जिसमें कई एडवांस नए फीचर्स और टेक्नोलॉजी होगी. उम्मीद है कि इसे मौजूदा मॉडल के मुकाबले ज्यादा लक्जरी फीचर्स के साथ उतारा जाएगा.

5 लाख के बजट में खरीद सकते हैं ये 5 कार, बेहतर माइलेज के साथ मिलेंगे अच्छे फीचर्स

पूरी तरह नया है डिजाइन

नए वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्रंट ग्रिल को पूरी तरह से नया रूप दिया गया है और यह XUV700 से प्रभावित है. क्रोम एम्बेलिश्ड वर्टिकल स्लैट्स में डुअल-बीम एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप हैं, जो एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ इंटीग्रेटेड हैं. फ्रंट बंपर चंकी लुक में आएगा. इसमें निचले बम्पर पर एक बोल्ड ब्लैक मेश भी है, जो एयर इनटेक का काम करता है. उम्मीद है कि एसयूवी को फॉग लैंप के चारों ओर सी शेप का क्रोम ट्रिम मिलेगा.

स्पोर्टी है लुक

साइड प्रोफाइल की बात करें तो एसयूवी स्पोर्टी अलॉय व्हील्स और एक कर्व बेल्टलाइन के साथ आएगी, जो महिंद्रा एक्सयूवी700 के समान है. बेल्टलाइन को सी-पिलर से डी-पिलर तक और टेलगेट के आर-पार एक छोटा किंक प्राप्त हुआ है जो कि साइड हिंगेड है और आउटगोइंग मॉडल से थोड़ा अलग है.

Tata ने लॉन्च की Nexon EV Max, पहली बार मिलेगी 437 km की रेंज, जानें कीमत?

ये होंगे नए फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें सनरूफ के साथ साथ टच स्क्रिन इंफोटेंमेंट सिस्टम, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, नया इंस्ट्रूमेंट कंसोल, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन और डुअल टोन डैशबोर्ड जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. हालांकि, कुछ जानकारों का कहना है की ये फीचर्स कंपनी एसयूवी के टॉप वैरिएंट्स में ही देगी. कंपनी ने इंटीरियर को और आकर्षक बनाने के लिए सिल्वर एक्सेंट वाले वर्टीकल AC वेंट्स लगाए हैं, जो कि डैशबोर्ड पर लगाए हैं.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Mahindra and mahindra, Scorpio, SUV

image Source

Enable Notifications OK No thanks