पंकज त्रिपाठी की फिल्म Sherdil: The Pilibhit Saga की रिलीज डेट आई सामने, जानिए कब देने वाली है दस्तक


पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जल्दी ही अपनी नई फिल्म ‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा (Sherdil: The Pilibhit Saga)’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं, जो डार्क ह्यूमर से भरपूर होगी. टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मैच कट प्रोडक्शंस के साथ मिलकर यह टाइटल तैयार किया है. फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित बताई जा रही है. इस फिल्म के सेट से कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं, साथ ही मेकर्स की तरफ से फिल्म की रिलीज का ऐलान भी कर दिया गया है.

‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा’ के लेखक और निर्देशक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता श्रीजीत मुखर्जी (Srijit Mukherji) हैं, जो इससे पहले ‘ऑटोग्राफ’ (2010), ‘जातिश्वर’ (2014), ‘छोटुष्कोन’ (2015), ‘राजकहिनी’ (2015) और ‘एक जे चिलो राजा’ (2019) जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. ‘शेरदिल- द पीलीभीत सागा’ 2017 की पीरियड ड्रामा ‘बेगम जान’ के बाद उनकी दूसरी हिंदी फिल्म होगी. श्रीजीत की फिल्मों ने न केवल भारतीय फिल्म समारोहों में, बल्कि अंतरराष्ट्रीय समारोहों में भी तारीफें बटोरी हैं.

 pankaj tripathi, starring, upcoming, movie, sherdil: the pilibhit saga, tiger reserve, neeraj kabi, sayani gupta, shreejit mukherjee, बॉलीवुड, अभिनेता, पंकज त्रिपाठी, अभिनीत, आगामी, फिल्म, शेरदिल: द पीलीभीत सागा फर्स्ट लुक

‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा’ का एक दृश्य

फिल्म में शहरीकरण (Urbanization) के प्रतिकूल प्रभावों, मानव-पशु संघर्ष और गरीबी के बारे में एक इनसाइटफुल स्टोरी सामने रखी जाएगी, जो जंगल के किनारे बसे एक गांव की लोगों के बारे में है. फिल्म की तस्वीरों में पंकज त्रिपाठी साधारण व्यक्ति की वेशभूषा में जंगलों में दिखाई दे रहे हैं. वास्तविक घटनाओं से प्रेरित इस गाथा में पंकज त्रिपाठी के अलावा नीरज काबी और सयानी गुप्ता भी मुख्य भूमिकाओं में शामिल हैं. यह फिल्म 24 जून, 2022 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.

 pankaj tripathi, starring, upcoming, movie, sherdil: the pilibhit saga, tiger reserve, neeraj kabi, sayani gupta, shreejit mukherjee, बॉलीवुड, अभिनेता, पंकज त्रिपाठी, अभिनीत, आगामी, फिल्म, शेरदिल: द पीलीभीत सागा फर्स्ट लुक

‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा’ का एक दृश्य

श्रीजीत मुखर्जी का है ये ड्रीम प्रोजेक्ट
यह फिल्म श्रीजीत मुखर्जी का ड्रीम प्रोजेक्ट है. उन्होंने कहा, “मैं ‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा’ बनाने के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ फिर से जुड़कर खुश हूं. मैं पीलीभीत टाइगर रिजर्व (Pilibhit Tiger Reserve) की सीमा से लगे गांवों में दुखद प्रथाओं की वास्तविक घटना से प्रेरित हुआ और मुझे पता था कि मुझे इसे अपने अगले हिस्से में कैद करना होगा. परिवार को बचाने के लिए अपने जीवन का बलिदान देने के लिए बहुत साहस की जरूरत होती है. मेरी फिल्म इसी बहादुरी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मनुष्य और प्रकृति के संघर्षों पर आधारित है. यह टॉपिक वास्तव में मेरे दिल के बहुत करीब है.”

Tags: Pankaj Tripathi

image Source

Enable Notifications OK No thanks