खुशखबरी! Anupama पर बनेगी वेब सीरीज, 11 एपिसोड में दिखेगी शादी के शुरुआती दिनों की कहानी


टीवी की दुनिया के नंबर-1 शो ‘अनुपमा’ (Anupama Prequel) के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्‍ना (Gaurav Khanna) की जिंदगी इन दिनों जहां शो में नए मोड़ से गुजर रही है, वहीं मेकर्स ने दर्शकों को कुछ नया और अलग देने का मन बना लिया है। खुशखबरी यह है कि मेकर्स अब इस शो का प्रीक्‍वल लाने की तैयारी कर रहे हैं। यह एक वेब सीरीज (Web Series on Anupama) होगी। यानी अनुपमा की कहानी टीवी पर जहां से शुरू हुई थी, उससे पहले की दास्‍तान। एक और दिचलस्‍प जानकारी यह है कि अनुपमा का यह प्रीक्‍वल टीवी की बजाय ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। कहानी फ्लैशबैक में दिखाएगी जाएगी।

11 एपिसोड की होगी वेब सीरीज
हमारे सहयोगी ‘टाइम्‍स नाऊ नवभारत’ की रिपोर्ट के मुताबिक, शो के मेकर्स प्रीक्वल की रूपरेखा तैयार कर रहे हैं। इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ने ‘अनुपमा’ के प्रड्यूसर राजन शाही (Rajan Shahi) से बात की है। उन्‍हें कुछ दिनों पहले प्रीक्वल के लिए अप्रोच किया गया था। राजन शाही को यह आइडिया बेहद पसंद आया है और समझा जा रहा है कि जल्‍द ही इस पर काम शुरू हो जाएगा। बताया यह भी जा रहा है यह प्रीक्‍वल एक वेब सीरीज के रूप में होगा, जिसमें कुल 11 एपिसोड होंगे।

7 साल तक हाउसवाइफ बनी रहीं Rupali Ganguly, खुद पर होने लगा था डाउट, ‘Anupamaa’ ने ऐसे बदली तस्‍वीर
वेब सीरीज में दिखाई जाएगी ये कहानी
वैसे, 11 एपिसोड की इस वेब सीरीज में अनुपमा के किरदार में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और वनराज के किरदार में सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ही नजर आएंगे। सीरीज में दोनों की जिंदगी की शुरुआती कहानी दर्शकों को दिखाई जाएगी। बताया जा रहा है कि सीरीज के जरिए दर्शकों को अनुपमा और वनराज की जिंदगी में आई खटास की असली वजह देखने को मिलेगी।

anupama

खुशखबरी! Anupama पर बनेगी वेब सीरीज, 11 एपिसोड में दिखेगी शादी के शुरुआती दिनों की कहानी

image Source

Enable Notifications OK No thanks