फिर बढ़ीं सलमान खान की मुसीबतें, इस मामले में अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट ने भेजा समन


बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मुसीबतें फिर बढ़ गई हैं. कुछ समय पहले ही उन्हें काले हिरण केस में राहत मिली थी मगर अब वह फिर एक केस में फंस गए हैं.  तकरीबन 3 साल पुराने साइकिल विवाद को लेकर सलमान खान के खिलाफ समन जारी किया गया है. समन जारी करते हुए अंधेरी की मेट्रोपोलिटन कोर्ट ने उन्हें कोर्ट में हाजिर होने का निर्देश दिया है. 

सलमान खान को 5 अप्रैल को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है. अंधेरी कोर्ट ने आईसीपी की धारा 504 और 506 के तहत सलमान और उनके बॉडीगार्ड नवाज इकबाल शेख को कोर्ट में पेश होने का आदेश जारी किया है.

दरअसल ये पूरा मामला 3 साल पुराना है. उस वक्त मुंबई की सड़कों पर साइकिल चला रहे सलमान खान का मोबाइल से वीडियो बनाने की कोशिश करने वाले अशोक पांडे नामक शख्स ने सलमान के बॉडीगार्ड और सलमान पर अभद्र व्यवहार करने और उनका मोबाइल छीनकर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया था.

एक टीवी चैनल से एक पत्रकार के तौर पर कार्यरत अशोक पांडे ने इस घटना के फौरन बाद सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड नवाज इकबाल शेख पर उनके साथ गाली-गलौज व बदतमीजी करने और उन्हें धमकाने का आरोप लगाते हुए अंधेरी के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई थी.

वहीं दूसरी तरफ काले हिरण के शिकार मामले में सोमवार को राजस्थान हाई कोर्ट ने दो पिटीशन को हाई कोर्ट में ट्रांसफर करने की परमिशन दे दी है. अब जोधपुर डिस्ट्रिक और सेशन कोर्ट की पिटीशन पर सुनवाई हाई कोर्ट में होगी. इससे पहले भी एक याचिका पर वहां सुनवाई होनी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने कुछ समय पहले दो पिटीशन को ट्रांसफर करने की गुजारिश की थी ताकि तीनों केस की सुनवाई एक जगह हो सके.

ये भी पढ़ें: शादीशुदा होते हुए भी माधुरी को दिल दे बैठे थे संजय दत्त, पत्नी ऋचा ने अफेयर पर कही थी ये बड़ी बात!

भारती सिंह ने की कपिल शर्मा के हार्ड वर्क की तारीफ, कहा- लोग कहते थे नशे में पड़ गया, अब ये खत्म



image Source

Enable Notifications OK No thanks