Alto, Celerio, Brezza समेत Maruti की कई कारों पर मिल रही भारी छूट, देखें ऑफर की लिस्ट


नई दिल्ली. अगर आप नई और सस्ती कार खरीदने का सोच रहे हैं तो अभी आपके पास बेहतरीन मौका है. देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) अपने एरिना लाइन-अप के कई मॉडलों पर 36,000 रुपये तक की छूट दे रही है. इस ऑफ़र में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफ़र और कॉर्पोरेट बेनिफिट शामिल हैं.

यह ऑफर ऑल्टो (Alto), सेलेरियो (Celerio), एस-प्रेसो (S-Presso), स्विफ्ट (Swift), डिजायर (Dzire), वैगन आर (Wagon R), ईको (Eeco) और विटारा ब्रेज़ा (Vitara Brezza) पर मिल रहा है. कंपनी ने इस ऑफर की घोषणा ऐसे वक्त पर की है, जब टाटा (TATA) ने भी अपनी कई कारों पर बंपर डिस्काउंट की घोषणा की है.

ये भी पढ़ें- Tata car offer: टाटा सफारी, हैरियर समेत कई कारों में मिल रही 60 हजार की छूट, जानें ऑफर डिटेल्स

Maruti Suzuki Alto
मारुति सुजुकी की ऑल्टो बेहत किफायती हैचबैक कार है. यह करीब 20 सालों से बाजार में है. एकमात्र 796cc इंजन और 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश की गई, Alto पेट्रोल और CNG दोनों ऑप्शन में आती है. कंपनी ऑल्टो पर 36,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. हालांकि इसके सीएनजी मॉडल पर कोई ऑफर नहीं है.

Maruti Suzuki S-Presso
मारुति सुजुकी एस-प्रेसो भारतीय बाजार में पहली माइक्रो एसयूवी में से एक है. अब इसे 36,000 रुपये के लाभों के साथ पेश किया जा रहा है. ऑफ़र में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफ़र और कॉर्पोरेट छूट शामिल हैं. हालांकि, कंपनी ने एस-प्रेसो के सीएनजी वेरिएंट के लिए छूट वापस ले ली है.

ये भी पढ़ें- ये है 1,000 km की रेंज देने वाली दुनिया की पहली इलेक्ट्रिक कार, 8 लोग बैठ सकेंगे, जानें क्या है कीमत

Maruti Suzuki Wagon R
Maruti Suzuki Wagon R भारतीय बाजार में कंपनी का काफी पॉपुलर मॉडल है. इसे कई बार अपडेट के साथ बाजार में उतारा गया है. अब इसके 1.2-लीटर वैरिएंट पर 31,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसी तरह, 1.0-लीटर वैरिएंट 26,000 रुपये तक की छूट मिल रही है. ऑल्टो और एस-प्रेसो की तरह इसके भी सीएनजी मॉडल पर कोई ऑफर नहीं है.

Maruti Suzuki Swift
थर्ड जनरेशन मारुति सुजुकी स्विफ्ट भारत की सबसे पॉपुलर कार है. आरामदायक और संतुलित हैचबैक पर 27,000 रुपये तक का लाभ मिल रहा है. हालांकि, बेस एलएक्सआई वेरिएंट पर 17,000 रुपये तक का ही ऑफर मिल रहा है. इसके अलावा Dzire पर 31 हजार, Maruti Suzuki Eeco पर 24 हजार, Vitara Brezza और Celerio पर 22-22 हजार की छूट मिल रही है.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Car Discounts Offers, Car insurance, Car loan, Maruti Suzuki

image Source

Enable Notifications OK No thanks