आलिया-रणबीर की शादी में जूता चुराई की रस्म होगी खास, सालियों के लिए जीजू ने रखा है इतना बजट


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चाएं तो काफी दिनों से सुनने को मिल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज से फ्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो जाएगी. सब रस्मों के बीच एक बेहद ही मजेदार रस्म होता है और वो है जूता चुराई का. ऐसे में ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि आलिया और रणबीर की शादी में भी जूता चुराई का रस्म बेहद ही दिलचस्प होने वाली है. जीजू रणबीर कपूर के जूते चुराने के लिए आलिया भट्ट की गर्ल्स गैंग बिल्कुल तैयार हैं. रिपोर्ट की मानें तो रणबीर कपूर ने जूता चुराई के लिए 1 लाख रुपये का बजट अलॉट कर दिया है.

खबरों की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की संगीत सेरेमनी ग्रैंड नहीं होगी. बल्कि ये कपल सिर्फ मेहंदी फंक्शन में ही कुछ गानों पर डांस करेंगे. खबर ये भी है कि इस कपल ने महंगे आर्टिस्ट और फोटोग्राफर्स को हायर नहीं किया है. उन्हीं लोगों को ज्यादातर काम सौंपा गया है जिन्हें अभी तक किसी सेलेब्रिटी वेडिंग का कोई एक्सपीरिएंस नहीं है. जैसे कहा जा रहा है कि फीमेल सेट डिजाइनर को मंडप के लिए हायर किया गया है. इस शादी को डेस्टिनेशन वेडिंग ना बनाकर बेहद ही Low Key फंक्शन रखने की कोशिश हो रही है.

बात फिर सजावट की हो या केटरिंग मैन्यू की, हर काम में कम से कम खर्चा रखने की कोशिश की जा रही है. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें एक लोडर में कुछ लोग खाना बनाने के बर्तन ले जाते हुए दिखाई दिए. इन बर्तनों को देख ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि चीजें किस कदर डाउन टू अर्थ करने की कोशिश की जा रही है. रिपोर्ट के अनुसार शादी में महज 28 लोग ही शामिल होंगे, लेकिन रिसेप्शन में 100 से भी ज्यादा लोगों को इनवाइट किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- प्रेग्नेंट नीना गुप्ता से आखिर सतीश कौशिक क्यों करना चाहते थे शादी? एक्टर के जन्मदिन पर जानें कुछ अनसुनी बातें

ये भी पढ़ें:- Alia Ranbir Wedding: रणबीर कपूर से 11 साल की उम्र में पहली बार मिली थीं आलिया भट्ट, कहा- मैं बहुत शर्मीली थी क्योंकि मुझे…

image Source

Enable Notifications OK No thanks