दो चोटी में नजर आ रही ये क्यूट बच्ची आज है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, पहचाना क्या?


बॉलीवुड सितारे कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. फैंस अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में सब कुछ जानने के लिए काफी इच्छुक भी रहते हैं. फिर चाहे वो उनके फेवरेट स्टार की कोई बचपन की फोटो या थ्रोबैक फोटो ही क्यों न हो. सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह फैल जाती है.

आज हम आपको उस बॉलीवुड एक्ट्रेस की चाइल्डहुड फोटो दिखाने जा रहे हैं, जो जिनका नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है, इतना ही नहीं ये सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे कई दिग्गज स्टार संग काम कर चुकी हैं. इनके फैन फॉलोविंग न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं, इसके बावजूद एक्ट्रेस की ये बचपन की फोटो देख उन्हें पहचाना मुश्किल होगा.

इस फोटो को देख बहुत से लोग अपने दिमाग के घोड़ो को दौड़ाना भी शुरू कर दिए होंगे कि आखिर ये हैं कौन. तो चलिए अब आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है, क्योंकि हम आपको बता देते हैं कि आखिर ये हैं कौन. दरअसल, फोटो में नजर आ रही ये छोटी सी बच्ची और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कैटरीना कैफ है. 

कैटरीना की ये फोटो उनके बचपन की है. कैटरीना कैफ इन दिनों टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इससे पहले कैटरीना अक्षय कुमार संग फिल्म सूर्यवंशी में नजर आ थी. कैटरीना कैफ ने पिछले साल ही विक्की कौशल संग शादी की है.

कंगना से पंगा लेकर बाहर हुईं इस कंटेस्टेंट ने फिर मारी ‘लॉक अप’ में एंट्री, घरवालों ने ऐसे किया रिएक्ट

बचपन में बंजारन की तरह सजी हुई इस बच्ची को पहचाना क्या? हर फिल्म में छुपा होता है एक पैगाम

image Source

Enable Notifications OK No thanks