Yamaha R15 का ये मॉडल हुआ सोल्ड आउट, कंपनी ने वेबसाइट से हटाया


नई दिल्ली. यामाहा YZF-R15 V4 मॉन्स्टर एनर्जी MotoGP वेरिएंट भारत में सोल्ड आउट हो गया है. मॉडल को कंपनी की वेबसाइट से भी हटा लिया गया है और बुकिंग पूरी तरह से बंद कर दी गई है. हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि मॉडल अब देश में बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है, लेकिन इसने यह नहीं बताया कि मॉडल की कितनी इकाइयों की बिक्री हुई थी.

YZF-R15 V4 मॉन्स्टर एनर्जी मोटोजीपी वेरिएंट को 1,82,800 रुपये की कीमत पर प्रीमियम वेरिएंट के रूप में बेचा गया था. मॉन्स्टर एनर्जी और ENEOS लोगो के साथ YZR-M1- प्रेरित बाहरी पेंट लाईवरी का उपयोग इसे स्पेशल बनाता था. हालांकि, बाइक पर अपडेट केवल स्टाइलिंग तक ही सीमित थे.

Photos में देखिए नई Nexon EV Max की खूबसूरती, लग्जरी फीचर्स से लैस है ये SUV

ऐसा था बाइक का इंजन

बाइक की फीचर लिस्ट में सिंगल-पॉड हेडलाइट के साथ ट्विन-एलईडी डीआरएल, फुल-फेयरिंग, मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट-स्टाइल सीट्स और रेगुलर मॉडल के समान साइड-स्लंग एग्जॉस्ट शामिल थे. बाइक में एक बीएस 6 155cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन था, जो 10,000rpm पर 18.1bhp की पावर और 7,500rpm पर 14.2Nm पीक टॉर्क जनरेट करने के लिए जाना जाता है.

5 लाख के बजट में खरीद सकते हैं ये 5 कार, बेहतर माइलेज के साथ मिलेंगे अच्छे फीचर्स

अब भी खरीद सकते हैं ये स्पेशल वेरिएंट

भले ही कंपनी ने MotoGP वेरिएंट को स्थगित कर दिया हो, लेकिन यह अभी भी हमारे बाजार में YZF-R15 V4 World GP 60वीं एनिवर्सिरी वेरिएंट पेश कर रही है. यह स्पेशल ट्रिम सुंदर अपडेट के साथ आता है, जिसमें यामाहा के पॉपुलर सफेद और लाल ‘स्पीड ब्लॉक’ रंग योजना के साथ सुनहरे एलॉय व्हील, ब्रांड की फैक्ट्री रेस बाइक ट्यूनिंग फोर्क, ब्लैक लीवर और फ्यूल टैंक पर स्पेशल बैजिंग मिलती है.

Tags: Auto News, Autofocus, Bike news, Car Bike News

image Source

Enable Notifications OK No thanks