डॉली खन्ना के इस मल्टीबैगर स्टॉक ने दिया निवेशकों का खूब कराया फायदा, एक साल में ही 4 गुना बढ़ गए पैसे


नई दिल्ली. दिग्गज निवेशक डॉली खन्ना के निवेश वाले कई मल्टीबैगर स्टॉक ने निवेशकों को खूब कमाई करवाई है. ऐसे ही एक कंपनी के शेयर ने पिछले एक साल में निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न दिया है. इस कंपनी के शेयर का भाव पिछले साल अप्रैल में 212 रुपये पर था. यह अब बढ़कर 910 रुपये पर पहुंच गया है.

डॉली खन्ना के इस मल्टीबैगर स्टॉक का नाम है पॉन्डी ऑक्साइड एंड केमिकल लिमिटेड (Pondy Oxides and Chemical LTD). इस कंपनी में डॉली खन्ना ने बड़ा निवेश कर रखा है. उन्होंने यह निवेश जनवरी-मार्च 2022 में किया है.

एक साल में 1 लाख बन गए 4 लाख से ज्यादा
डॉली खन्ना के निवेश से पहले भी इस कंपनी ने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है. पिछले एक साल में इस कंपनी ने निवेशकों का खूब मुनाफा करवाया है. अप्रैल 2021 में पीओसीएल के शेयर का भाव 212 रुपये प्रति शेयर था. यह अब 910 रुपये के स्तर पर पहुंच गया है. यानी एक साल में इस स्टॉक ने करीब 328% का रिटर्न दिया है. यानी अगर किसी निवेशक ने एक साल पहले इस कंपनी में 1 लाख रुपये का निवेश किया होता तो आज उसकी राशि 4 लाख रुपये से ज्यादा हो जाती.

ये भी पढ़ें- Loss Proof Share: बाजार औंधे मुंह गिरा, पर इस मल्‍टीबैगर स्‍टॉक में आज भी लगा अपर सर्किट

डॉली खन्ना के पास हैं 3.64 फीसदी शेयर
कंपनी की ओर से तिमाही नतीजों की दी गई जानकारी में डॉली खन्ना के निवेश के बारे में बताया गया है. कंपनी के शेयर होल्डिंग पैटर्न के मुताबिक, डॉली खन्ना ने पीओसीएल (POCL) के 3.64% शेयर यानी 2,11,461 शेयर खरीदे हैं. अक्टूबर-दिसंबर 2021 तक उनके पास कंपनी के एक भी शेयर नहीं थे. यानी उन्होंने वित्त वर्ष 2022 की अंतिम तिमाही में इस कंपनी में निवेश किया है.

ये भी पढ़ें- गोल्ड लोन देने वाली इस बड़ी कंपनी ने कर दी डिविडेंड की घोषणा, आपके पास हैं शेयर तो मिलेगा इतना डिविडेंड

डॉली खन्ना 1996 से शेयर बाजार में पैसा लगा रही हैं. चेन्नई की डॉली खन्ना की पसंद कम चर्चित शेयर ज्यादा होते हैं. उनका पोर्टफोलियो उनके पति राजीव खन्ना संभालते हैं.

Tags: Multibagger stock, Stock Markets, Stock return, Stock tips

image Source

Enable Notifications OK No thanks