Trending Bhojpuri Song: 4 नंबर पर ट्रेंड कर रहा खेसारी का गाना ‘ले ले आई कोका कोला’, मिले 200 मिलियन व्यूज


भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का कोई ना कोई वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा ही जाता है. इनके गानों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. इनके म्यूजिक वीडियो आते ही इंटरनेट पर छा जाता है. ऐसे में अब एक्टर का एक वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जिसके बोल ‘ले ले आई कोका कोला’ (Le Le Aayi Coca Cola) है. इनका गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और इसे 200 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘ले ले आई कोका कोला’ (Le Le Aayi Coca Cola) के वीडियो को Gannayak Films के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इनके वीडियो को तीन महीने पहले ही रिलीज किया गया था. तब से लेकर अब तक इसे 200 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये यूट्यूब पर चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे डेढ़ मिलियन तो लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) एक्ट्रेस सोना पांडेय (Sona Pandey) के साथ रोमांस कर रहे हैं. इसमें दोनों ही कलाकार पति और पत्नी का रोल प्ले कर रहे हैं. वो अपनी नाराज पत्नी को मना रहे हैं, लेकिन उन्हें कुछ नहीं चाहिए वो कहती हैं कि उन्हें गर्मी लग रही है और एक्ट्रेस उन्हें कोका कोला लाने के लिए कह रही हैं.

2 महीने पहले खेसारी लाल यादव ने अपने इस गाने को रिलीज किया था, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. इस गाने ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले. साथ ही साथ व्यूज की बेशुमार बारिश इस गाने पर देखने को मिल रही है. महज दो महीने में ही इसे 200 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही चौथे नंबर ट्रेंड कर रहा है. आपको बता दें कि खेसारी का ये गाना रिलीज के बाद से ही यूट्यूब में ट्रेंडिंग लिस्ट में बना हुआ है.

गाना ‘ले ले आई कोका कोला’ खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज (khesari lal yadav-Shilpi Raj) ने गाया है. इसके लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर सरविंद मल्हार हैं. वीडियो का निर्देशन सुशांत सिंह, कुमार चंदन ने किया है. क्रिएटिव डायरेक्टर पंकज सोनी हैं.

इससे पहले खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav Songs) का ‘देवघर में दरद’, ‘सइयां के मुस्की’ जैसे गाने रिलीज किया जा चुका है. इसके अलावा खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे (Khesari lal yadav-Amrapali Dubey) की फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ (Doli Saja Ke Rakhna) भी रिलीज होने को है. इसका ट्रेलर वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो गया था.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Trending Bhojpuri Songs

image Source

Enable Notifications OK No thanks