TVS ने शेयर किया नए Ntorq का टीजर, बेहद दमदार लुक में आ रहा नया स्कूटर


नई दिल्ली. TVS Motor जल्द ही अपने पॉपुलर Ntorq 125 स्पोर्टी स्कूटर के एक नए वेरिएंट को लॉन्च करने जा रही है. हालांकि, आगामी ट्रिम के नाम की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है, लेकिन कंपनी ने इसका एक टीजर जारी किया है. इससे पता चलता है कि इसे Ntorq 125 XT कहा जा सकता है.

नया Ntorq वेरिएंट मौजूदा स्कूटर के मुकाबले और भी अधिक किट-अप मॉडल के रूप में सामने आ सकता है. नए स्कूटर में अतिरिक्त तकनीक, एलईडी लाइटिंग और नए राइडिंग मोड देखने को मिल सकते हैं. जिससे यह और भी बेहतर हो जाएगा. हालांकि, इसके पावरट्रेन में कोई बदलाव की उम्मीद नहीं है जो कि 125 सीसी, सिंगल-सिलेंडर इंजन जैसा ही रहेगा.

ये भी पढ़ें- OLA लॉन्च करेगी सबसे सस्ता Electric Scooter, कीमत और फीचर्स होंगे जबरदस्त

ये होगी स्कूटर की कीमत
नए स्कूटर में मौजूदा मॉडल की तरह ही सस्पेंशन और ब्रेकिंग मिलेगा. जहां तक ​​​​इसकी कीमत की बात है, स्कूटर को मौजूदा ‘एक्सपी’ ट्रिम की तुलना में ज्यादा महंगा किया जा सकता है. अभी मौजूदा मॉडल की कीमत 89,211रुपये (एक्स-शोरूम) है. नए मॉडल का लॉन्च अगले कुछ हफ्तों में होने की संभावना है. यह सुजुकी एवेनिस 125, होंडा डियो और अप्रिलिया एसआर125 सहित सेगमेंट में अन्य स्पोर्टी स्कूटरों को टक्कर देगा.

ये भी पढ़ें- ज्यादा पावरफुल होकर आ रही है Maruti Swift, गजब की स्पीड और दमदार फीचर्स

ये है कंपनी की योजना
टीवीएस मोटर कंपनी ने हाल ही में बाजार में नॉर्टन में अतिरिक्त 100 मिलियन डॉलर के निवेश की घोषणा की और फैक्ट्री रेसिंग टीम के लिए पेट्रोनास के साथ अपनी नई साझेदारी की भी जानकारी दी है. इसने भारत में कमर्शियल व्हीकल ईकोसिस्टम को बढ़ावा देने के उद्देश्य के साथ एमओयू पर भी हस्ताक्षर किए हैं.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, TVS

image Source

Enable Notifications OK No thanks