‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर ट्विंकल खन्ना ने कही ऐसी बात, भड़के दर्शकों ने लगाई एक्ट्रेस को फटकार


कश्मीरी पंडितों के दर्द पर बनी द कश्मीर फाइल्स कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ते जा रही है. 14 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म ढाई सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. जहां अभी तक बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे फिल्म पर चुप्पी साधे हुए थे, तो वहीं अब गिने-चुने सितारे बाहर आकर इस फिल्म के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में ट्विंकल खन्ना का एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, लेकिन यह बयान कुछ ऐसा रहा कि दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आया और ट्विंकल खन्ना को सोशल मीडिया पर ट्रॉल किया जाने लगा.

 

द कश्मीर फाइल्स पर रिएक्ट करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा कि- एक डायरेक्टर के ऑफिस में मीटिंग के दौरान सुनने को मिला कि द कश्मीर फाइल्स की सफलता के बाद, ऐसी फिल्मों के टाइटलों की बाढ़ आ गई है. ट्विंकल खन्ना ने आगे लिखा कि -जाहिर है बड़े शहरों के नाम पहले रजिस्टर किए जा चुके हैं .लेकिन अब गरीब लोग अंधेरी फाइल्स, खार-डंडा फाइल्स यहां तक कि साउथ बॉम्बे फाइल्स जैसे नाम रजिस्टर करा रहे हैं.

ऐसे में ट्विंकल ने इस बात पर रिएक्ट करते हुए कहा कि- मुझे भी अपनी फिल्म के लिए टाइटल ढूंढना था. ऐसे में मैंने अपनी फिल्म का आईडिया मां डिंपल से शेयर किया और कहा- मैं जल्द ही नेल फाइल नाम की एक फिल्म बनाने जा रही हूं…ट्विंकल खन्ना की इस बात को सुन कुछ यूजर्स काफी भड़क गए हैं, और एक्ट्रेस की फटकार लगाते दिख रहे हैं.

 

द कश्मीर फाइल्स की बढ़ती पापुलैरिटी सोशल मीडिया पर भी खूब देखने को मिली. विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म ने सीधा दिल की धड़कनों पर वार किया है. जिस जिस ने यह फिल्म देखी उस शख्स ने  विवेक अग्निहोत्री को धन्यवाद कहा है. और अनुपम खेर की अदाकारी के फैन हो गए हैं.

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks