ट्विटर एनएफटी को षट्भुज के आकार की प्रोफाइल पिक्चर के रूप में टाइमलाइन पर लाता है


ट्विटर ने सितंबर में कहा था कि यह उपयोगकर्ताओं के लिए अपूरणीय टोकन (एनएफटी) को प्रमाणित करने का एक तरीका जोड़ देगा, और अब सुविधा लाइव है — यदि आप $2.99 ​​Twitter ब्लू सदस्यता के लिए भुगतान करते हैं और एक iOS डिवाइस का उपयोग कर रहे हैं।

छवि: ट्विटर

नियमित प्रोफ़ाइल चित्र से एनएफटी-सक्षम सॉफ्ट हेक्सागोन में संक्रमण दिखाते हुए ट्विटर एनीमेशन

छवि: ट्विटर

एक ओर, एनएफटी प्रोफ़ाइल चित्रों को एक अविश्वसनीय प्रौद्योगिकी एकीकरण के रूप में देखा जा सकता है जो सत्यापित डिजिटल वस्तुओं के लिए वास्तविक उपयोगिता जोड़ता है। वैकल्पिक रूप से, यह लोगों को इंगित करने वाला एक अस्वीकार्य संकेत है कि इससे पहले कि वे आपको अपनी कुछ ब्लॉकचेन रसीदें बेचने का प्रयास करें, आपको ब्लॉक या म्यूट करना चाहिए।

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आसानी से पुन: प्रस्तुत किए गए डिजिटल ट्रिंकेट के बारे में आपकी राय क्या है, ट्विटर उन्हें इस तरह से एकीकृत कर रहा है जो कार्टून वानरों की हास्यास्पद छवियों को अलग करता है जिन्हें कार्टून वानरों की हास्यास्पद छवियों से अलग किया गया है जो एक विशेष “सॉफ्ट” जोड़कर ब्लॉकचेन टोकन से जुड़े हैं। षट्भुज” उनके चारों ओर आकार।

लॉन्च के समय, ट्विटर कई क्रिप्टो वॉलेट का समर्थन कर रहा है जिसे उपयोगकर्ता अपने प्रोफाइल से कनेक्ट कर सकते हैं और सत्यापित कर सकते हैं कि उनके टोकन अपूरणीय किस्म के हैं।

  • चांदी
  • कॉइनबेस वॉलेट
  • लेजर लाइव
  • मेटामास्क
  • इंद्रधनुष
  • ट्रस्ट वॉलेट

हालांकि, स्वीकृत स्रोतों की सूची में ब्लॉकचैन के साथ अपनी बातचीत को सीमित करने के एक पक्ष प्रभाव का मतलब है कि किसके मालिक के बारे में जानकारी उतनी विकेन्द्रीकृत नहीं है जितनी आप सोच सकते हैं। शोधकर्ता जेन मनचुन वोंग . के रूप में गुरुवार को पहले नोट किया गया, एक डेटाबेस आउटेज जिसने OpenSea API को कुछ घंटों के लिए ऑफ़लाइन दस्तक दी ट्विटर के एनएफटी संग्रह पेजों ने अपनी जानकारी भी खो दी।

यह अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न प्रक्रिया की व्याख्या करते हैं (यह सुनिश्चित करने की कोशिश करते हुए कि एनएफटी के मालिक ट्विटर के आधिकारिक लिंक के बजाय फ़िशिंग लिंक पर क्लिक करने से बचते हैं, जो एनएफटी चोरी के लिए एक सर्व-अक्सर वेक्टर है), और इस सवाल का जवाब देता है कि अगर आप अपनी तस्वीर में मौजूद एनएफटी को बेचते हैं तो क्या होता है। जैसा कि यह पता चला है, ट्विटर छवि को प्रदर्शित करना जारी रखेगा, भले ही ब्लॉकचैन के बारे में क्या कहना है कि इसका मालिक कौन है, हालांकि, यह विशेष क्रिप्टो वॉलेट-केवल हेक्सागोन आकार के बजाय एक सामान्य सर्कल फ्रेम में वापस आ जाएगा।

यदि आप किसी को इन छवियों में से किसी एक को चमकते हुए देखते हैं और उनके आइटम के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो आप हेक्सागोन प्रोफ़ाइल तस्वीर पर क्लिक कर सकते हैं। ViewNFT विवरण चुनें और “NFT स्वामी, NFT विवरण, संग्रह, गुण और अतिरिक्त विवरण” के बारे में जानकारी प्राप्त करें।



Source link

Enable Notifications OK No thanks