PUBG और BGMI को टक्कर देगा Underworld Gang Wars Battle Royale,पहले ही हफ्ते में हुए 20 लाख से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन


भारत में मोबाइल गेम बीते कुछ सालों से काफी ज्यादा लोकप्रिय होते जा रहे हैं। खासतौर पर युवाओं द्वारा इन गेम्स को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। भारत में PUBG और BGMI की सफलता को देखते हुए कई घरेलू स्टूडियो ने मोबाइल प्लेटफॉर्म पर अपने खुद के बैटल रॉयल गेम को तैयार करना शुरू कर दिया है। इसी में से बेहतरीन उदाहरण Indus Battle Royale है जो कि इंडियन स्टाइल के साथ आने वाले समय में तैयार होने वाला BR गेम है।

अब Mayhem Studios ने एक अन्य भारतीय स्टूडियो ने Underworld Gang Wars (UGW) नाम के अपने आगामी Battle Royale गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन गूगल प्ले स्टोर पर शुरू कर दिया है। गेम ने शुरुआत के हफ्ते में में 2 मिलियन से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन को पार कर दिया है और यह संख्या अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रही है।

गेम के ट्रेलर को यूट्यूब पर 17 मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं जो कि आगे बढ़ते जा रहे हैं। अब तक भारतीय मोबाइल गेमिंग कम्युनिटी ने भी इसका बेहतरीन तरीके से स्वागत किया गया है। ऐसा लग रहा है कि यह गेम गैंग्स ऑफ वासेपुर, सेक्रेड गेम्स और मिर्जापुर जैसे लोकप्रिय गैंगस्टर फ्लिक्स से इंस्पायर्ड है।

अब तक ऐला लग रहा है कि गेम में एक गैंग बेस्ड बैटल रॉयल मोड और एक अन्य गेम मोड दिया गया है जो कि भोकल टोली और वेलवेट्स नाम दो गिरोहों को एक-दूसरे के खिलाफ रखता है। यह बैटलफील्ड के वार मोड के जैसा ही हो सकता है। जहां पर कई प्लेयर्स से तैयार की गई दो टीम्स ‘कैप्चर द ऑब्जेक्टिव’ जैसी सेटिंग में टकराती हैं। वहीं दूसरी ओर इसमें टीम डेथ मैच स्टाइल गेम मोड भी दिया जा सकता है।

ट्रेलर में यह साफ हुआ है कि इस मोबाइल गेम में धनतारा नाम का एक मानचित्र भी दिया गया है, जो कि भारत में रियल लाइफ लोकेशन पर बेस्ड बताया है। कई स्थानों और कई स्थलाकृति के साथ मानचित्र अपने आप में काफी अलग लगता है।

जैसा कि गेम पहले से ही प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है। लॉन्च की बात की जाए तो ऐसे में इसके इस साल में किसी समय लॉन्च होने की उम्मीद है। बाकि Mayhem Studios के अंडरवर्ल्ड गैंग वार्स के बारे में अधिक जानकारी ऑफिशियली लॉन्च होने पर ही पता चलेगी।

Source link

Enable Notifications OK No thanks