आ रहा 5 मिनट में 50% चार्ज होने वाला Realme GT NEO 3, इस हफ्ते भारत में ये 2 धाकड़ स्मार्टफोन्स करेंगे एंट्री


Upcoming Smartphones in India April 2022: अप्रैल महीना खत्म होने वाला है और अब भी भारत में दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च होने वाले हैं। इस महीने भारत में Realme GT NEO 3 से लेकर Infinix Smart 6 जैसे नए स्मार्टफोन्स भारत में एंट्री करेंगे। आइए आपको इन दोनों ही हैंडसेट्स से जुड़ी जानकारी देते हैं।

Realme GT NEO 3 Launch Date in India

लॉन्च तारीख की बात की जाए तो इस Realme Smartphone को भारत में 29 अप्रैल दोपहर 12:30 बजे Flipkart पर लॉन्च किया जाएगा। यह दुनिया का पहला 150W चार्जिंग सपोर्ट वाला स्मार्टफोन होगा।

कंपनी दावा करती है कि यह स्मार्टफोन 5 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगा। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 81005G प्रोसेसर होगा। रेसिंग स्ट्राइप डिजाइन होगा और इस सेगमेंट में पहला इंडीपेंटेड डिस्प्ले प्रोसेसर होगा। कीमत की बात की जाए तो स्मार्टफोन और इसकी कीमत के बारे में अधिक जानकारी इसके लॉन्च होने पर ही मिलेगी।

Infinix Smart 6 Launch Date in India

इस Infinix Mobile को भारतीय बाजार में 27 अप्रैल को ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर लॉन्च किया जाएगा। फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच HD+ डिस्प्ले होगी और ब्राइटनेस 500 निट्स तक होगी।

फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, Infinix Smart 6 का डिजाइन ऐसा है जो कि बैक्टीरिया से लड़ेगा क्योंकि इसे इंडस्ट्री का पहला एंटीबैक्टीरियल मटेरियल से डिजाइन किया गया है। फिलहाल इस स्मार्टफोन की कीमत और इसके बारे में अधिक जानकारी लॉन्च के वक्त ही पता चलेगी।

Source link

Enable Notifications OK No thanks