सेल्फी लेने के चक्कर में उर्फी जावेद से हो गई बड़ी गलती, VIDEO देख आप भी करेंगे अफसोस


Urfi Javed Viral Video: टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस (Bigg Boss)’ के पहले ओटीटी सीजन से लाइमलाइट में आईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं. उर्फी की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिसमें उनका अजीबोगरीब ड्रेस सेंस देखने को मिलता है. कई बार लोगों को उनका ड्रेसिंग सेंस बिलकुल भी पसंद नहीं आता और इस वजह से उर्फी ट्रोल भी हो जाती हैं. एक बार फिर उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, लेकिन ये वीडियो थोड़ा हटकर है.

दरअसल, मनोरंजन जगत के मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उर्फी जावेद का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उर्फी जावेद अपने एक हाथ में गुलाब और दूसरे हाथ में अपना मोबाइल लिए खड़ी नजर आ रही हैं. वह सड़क किनारे गुलाब के साथ सेल्फी ले रही हैं. वहीं, सेल्फी लेने के बाद उर्फी गुलाब की जगह अपना फोन सड़क पर फेक देती हैं और पीछे से आ रही स्कूटी उनके मोबाइल पर चढ़ जाती है, जिसके बाद उर्फी काफी मायूस हो जाती हैं.

वैसे, वीडियो देखकर तो ऐसा लग रहा है कि उर्फी ने जानबूझ कर ऐसा वीडियो बनाया. ऐसा लग रहा है कि उर्फी अपने रील के लिए इस तरह का वीडियो बनाया है. खैर, उर्फी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. उनका ये वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद भी आ रहा है.

उर्फी जावेद बिना किसी अभिनय के लाइमलाइट में रहती हैं. उर्फी ‘बिग बॉस ओटीटी’ में कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थीं, और शो से निकलने वाली वह पहली कंटेस्टेंट थीं, लेकिन उर्फी अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. शायद ही ऐसा कोई दिन गुजरता होगा, जब उर्फी के वीडियो या तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई होंगी.

Tags: Urfi Javed



image Source

Enable Notifications OK No thanks