सिर्फ 75 रुपये में मिल रहीं 100 चमकदार LED लाइट्स, जहां चाहें वहां करें इस्तेमाल


नई दिल्ली। अगर आपके घर में बच्चे हैं जो खेलने के लिए या फिर अपने स्कूल प्रोजेक्ट बनाने के लिए कुछ क्रिएटिव आइटम्स ढूंढ रहे हैं तो आप उन्हें वैसे तो कई तरह के गिफ्ट दे सकते हैं लेकिन अगर आप चाहते हैं कि उन बच्चों को कुछ साइंस आइटम्स दिया जाए जिससे वह ना सिर्फ सीख सके बल्कि खेल भी सके तो ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी लाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जो मार्केट में काफी Trending है और इसकी कीमत तो इतने किफायती है कि यह आसानी से आपके बजट में फिट हो जाएगी।

आपको बता दें कि हम एलईडी लाइट्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्हें लाइट एमिटिंग डायोड कहते हैं। यह लाइट आकार में कुछ मिली मीटर की होती हैं लेकिन इनसे निकलने वाला प्रकाश इतना ज्यादा होता है कि आप उसका इस्तेमाल रात में टोर्च की तरह भी कर सकते हैं। यह लाइट मार्केट में ऑफलाइन खरीदी जाए तो आपको इनके लिए तकरीबन ₹200 से लेकर ₹500 तक चुकाने पड़ सकते हैं लेकिन अगर आप ऑनलाइन ही नहीं खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह बेहद ही किफायती कीमत में उपलब्ध है।

कीमत और खासियत

अगर आप इन लाइट्स की कीमत की बात करते हैं तो अमेज़न पर इन लाइट्स की खरीद पर आपको पूरे 62 फीसद का डिस्काउंट मिल रहा है। इस डिस्काउंट के बाद आप सिर्फ ₹75 में इन लाइट्स को परचेस कर सकते हैं। खास बात यह है कि ₹75 में आपको इस एलईडी लाइट के 100 पीस ऑफर किए जाते हैं। इतना ही नहीं आपको सिर्फ एक ही कलर की लाइट नहीं ऑफर की जाती है बल्कि आपको लाइट्स के पांच कलर ऑफर किए जाते हैं और हर कलर के 20 पीस इस पैकेज में मौजूद होते हैं ऐसे में आपको अगर किसी दूसरे रंग की लाइट चाहिए हो तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। अगर आप भी लाइट्स को खरीदना चाहते हैं तो अमेज़न से आसानी से इन्हें पर चेंज कर सकते हैं और अपने घर पर डिलीवर करवा सकते हैं।

LED 1

Source link

Enable Notifications OK No thanks