​AIIMS: फैकल्टी के ​​पदों पर निकली है वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन


All India Institute of Medical Sciences Deoghar Faculty Recruitment 2022: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, देवघर ने फैकल्टी पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार एम्स पटना की आधिकारिक साइट (Official Site) aiimspatna.org के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन (Online Apply) कर सकते हैं. पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों के भीतर है.

ये है रिक्ति विवरण

  • प्रोफेसर: 28 पद​. ​
  • ​एडिशनल प्रोफेसर: 23 पद​. ​
  • एसोसिएट प्रोफेसर: 24 पद​. ​
  • असिस्टेंट प्रोफेसर: 45 पद​. ​

चयन प्रक्रिया
अधिसूचना के अनुसार अभ्यर्थी का चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा. चयन प्रक्रिया में प्रकाशन, अकादमिक पुरस्कार और शोध पत्र, सम्मेलनों में प्रस्तुतिकरण और साक्षात्कार में प्रदर्शन सहित अकादमिक, शोध की समीक्षा शामिल होगी.

आवेदन शुल्क

सामान्य और ओबीसी उम्मीदवारों को 1500 रुपये का एक गैर-वापसी योग्य आवेदन शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है. जबकि एससी/एसटी/ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1200 रुपये रखा गया है. पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं है. अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों को यूआर सीट के लिए आवेदन करने के लिए 1500 रुपये का भुगतान करना होगा. एक बार भुगतान किया गया आवेदन शुल्क किसी भी परिस्थिति में वापस नहीं किया जाएगा.

आवेदकों को ऑनलाइन आवेदन की प्रति डाउनलोड करनी होगी. ऑनलाइन जमा किए गए आवेदन का एक प्रिंट आउट, ऑनलाइन मोड द्वारा जमा किए गए आवेदन शुल्क का प्रमाण, आवश्यक दस्तावेजों के साथ, खुद से सत्यापित किया जाना है. जिसके बाद स्पीड पोस्ट / पंजीकृत डाक द्वारा रिक्रूटमेंट सेल, एम्स पटना, फुलवारीशरीफ, पटना-801507 के पते पर भेजना होगा.

UPSC में निकली भर्ती, डिग्री और मास्टर डिग्री धारक करें आवेदन

​हाथ से न जानें दें ये मौका, यहां की जा रही है 125 से अधिक पदों पर भर्ती, आवेदन की आखिरी तारीख नजदीक

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks