336 दिनों की वैलिडिटी और डेली खर्च मात्र 4.64 रुपये, क्या आपने देखा Jio का सबसे सस्ता प्लान?


Jio 336 Days Plan Details: घर में अगर WiFi लगा हो तो फिर मोबाइल डेटा की खपत केवल घर के बाहर होने पर ही पड़ती है, ऐसे में मोबाइल रीचार्ज पर ज्यादा पैसे खर्च करना किसी को भी पसंद नहीं होता। यूजर्स की इसी परेशानी को समझते हुए Mukesh Ambani की टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio के पास एक ऐसा वैल्यू प्लान है जो सबसे अर्फोडेबल पैक है और पूरे 336 दिनों की वैलिडिटी भी देता है। जी हां, कम कीमत में पूरे 336 दिनों तक डेटा, कॉलिंग और SMS सबकुछ।

Reliance Jio 1559 Plan Details
इस Jio Plan के साथ मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की कंपनी अपने यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री वॉइस कॉलिंग के साथ 3600 एसएमएस और 24 जीबी डेटा ऑफर करती है। आप सोच रहे होंगे कि डेटा मात्र 24 जीबी तो बता दें कि ये प्लान उन ग्राहकों को पसंद आता है जो डेटा नहीं बल्कि लंबी वैलिडिटी की तलाश में होते हैं ताकि नंबर भी एक्टिव रहे और कॉलिंग व एसएमएस की भी सुविधा चलती रहे।

हाई-स्पीड इंटरनेट तो आपको 24 जीबी डेटा तक मिलता रहेगा लेकिन डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद डेटा स्पीड कम होकर 64 Kbps रह जाएगी।

Jio 1559 Plan: अन्य बेनिफिट्स
इस Jio Prepaid Plan के साथ यूजर्स को Jio Tv, Jio Cinema के अलावा जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस दिया जाता है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि 336 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान अन्य किसी भी कंपनी जैसे कि Airtel और Vodafone Idea उर्फ Vi के पास नहीं है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks