विक्की कौशल, सारा अली खान ने शूट खत्म करते हुए रोमांटिक फोटो शेयर की; कहो ‘बात ये दिल की है’


विक्की कौशल, सारा अली खान ने शूट खत्म करते हुए रोमांटिक फोटो शेयर की;  कहो 'बात ये दिल की है'
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / विक्की कौशल, सारा अली खान

विक्की कौशल, सारा अली खान ने शूट खत्म करते हुए रोमांटिक फोटो शेयर की; कहो ‘बात ये दिल की है’

विक्की कौशल और सारा अली खान ने गुरुवार (27 जनवरी) को अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ले लिया और घोषणा की कि लक्ष्मण उटेकर के साथ अनटाइटल्ड फिल्म को लपेटा गया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ एक भावनात्मक नोट के साथ-साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर भी साझा की। फिल्म के शीर्षक के इर्द-गिर्द सस्पेंस रखते हुए, विक्की ने लिखा, “नाम में क्या रखा है, अभी तो लपेटा है!!! धन्यवाद #DineshVijan @pvijan @maddockfilms, @laxman.utekar सर, @saraalikhan95 और पूरी टीम @raghav_dop @ jatinbajaj20 @sujit_dube @punit_dave__ @bruh_mistha @rana_the_aprajita @_pawni_tripathi @rohit_utekar1 और सभी को इस तरह के एक अद्भुत अनुभव के लिए। इस खूबसूरत कहानी को फिल्माने का हर दिन मेरे लिए यादगार रहा है। आप लोगों को बहुत याद करने जा रहा है और सभी पागलपन शामिल हैं। साथ ही, एक बहुत इंदौर के उन अद्भुत लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद जो इतने सहयोगी और प्यार से भरे रहे हैं। धन्यवाद!

उन्होंने एक हार्दिक बयान के साथ निष्कर्ष निकाला, “बात ये दिल की है, लेकिन घर घर तक पोहोनचेगी … या शायद बात घर की है और हर दिल को चुनेगी। जल्द ही आप सभी को फिल्मों में देखें!”

नज़र रखना;

सारा ने भी यही तस्वीर शेयर की थी और उन्होंने अपने किरदार के नाम का खुलासा किया था। उन्होंने सोम्या की भूमिका देने के लिए लक्ष्मण उटेकर को धन्यवाद दिया। “यह एक फिल्म रैप है। विश्वास नहीं हो रहा है कि यह पहले ही खत्म हो चुका है! धन्यवाद @ लक्ष्मण.उटेकर सर मुझे सौम्या देने के लिए। सभी मार्गदर्शन, धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद। हमेशा इतनी समझदार होने और हमेशा मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद। बेहतर और बेहतर,” उसने कैप्शन में लिखा।

सारा ने को-स्टार विक्की कौशल के बारे में भी कुछ खास कहा। उसने लिखा, “@ vickykaushal09 सेट पर आपके साथ हर दिन एक धमाका रहा है। पंजाबी गानों और अलाव का आनंद लेने से लेकर सुबह की ड्राइव और चाय के भरपूर प्याले तक। इस यात्रा को मेरे लिए इतना यादगार बनाने के लिए धन्यवाद। आप उनमें से एक हैं सबसे विनम्र, प्रतिभाशाली और प्रतिभाशाली अभिनेता जिनसे मैं मिला हूं, और मैं बहुत विशेषाधिकार प्राप्त हूं कि मुझे आपके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने और आपसे बहुत कुछ सीखने का मौका मिला।”

फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ तो सामने नहीं आया है, लेकिन इंस्टाग्राम पर शूट सेट से एक लीक हुई तस्वीर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीरों में विक्की और सारा को एक शादी के सीन की शूटिंग करते देखा जा सकता है। विक्की को दूल्हे की पोशाक पहने देखा जा सकता है, जबकि सारा दुल्हन-लाल रंग की साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही है। दोनों हाथों में वरमाला लिए हुए थे।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks