Video: क्या मसाबा गुप्ता प्रेग्नेंट हैं? ‘Masaba Masaba 2’ में फैशन डिजाइनर ने किया प्रेग्नेंसी टेस्ट


मसाबा के जीवन में आगे क्या होगा? यह एक ऐसा सवाल था जिसने नेटफ्लिक्स पर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) स्टारर ‘मसाबा मसाबा’ का पहला सीजन को देखा होगा! सीरीज में कई खास बातों का खुलासा हुआ था. ऑडियंस को फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता में एक अच्छी एक्ट्रेस देखने को मिली. सीरीज मे उनकी और उनकी मां नीना गुप्ता के साथ उनकी बॉन्डिंग देखकर दिल खुश हो गया था. अपने काम के साथ नेविगेट करते हुए, और अपने प्रेम जीवsन को संतुलित करते हुए, पहला सीज़न एक महत्वपूर्ण मोड़ पर समाप्त हुआ. अब, दर्शक आखिरकार यह देख पाएंगे कि डिजाइनर के जीवन में आगे क्या हो रहा है.

‘मसाबा मसाबा 2’ की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट हो चुकी है. मेकर्स ने इसका प्रोमो वीडियो भी जारी किया है. प्रोमो में, हम देखते हैं कि मसाबा प्रेग्नेंसी का टेस्ट करती हैं, जबकि उनकी मां नीना गुप्ता और उसकी सबसे अच्छी दोस्त, रयताशा राठौड़ बाहर इंतजार करते हैं. और जहां ऑडियंस केवल एक नए सीजन की उम्मीद कर रहे थे, वहीं मसाबा के पास शेयर करने के लिए और भी बहुत कुछ हो सकता है.

‘मसाबा मसाबा 2’ रिलीज की तारीख की घोषणा प्रोमो को साझा करते हुए, फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस ने लिखा, “एक आलसी बरसात के दिन बिस्तर से बाहर निकलने के लिए आपको इंस्पायर करने के लिए कुछ खोज रहे हैं? अच्छा. मेरे पास कुछ ऐसी खबरें हैं जो ‘मसाबा मसाबा सीजन 2’ में धूम मचा सकती हैं, 29 जुलाई को केवल नेटफ्लिक्स पर आपके पास आ रही हैं.”

सोफी चौधरी और कुब्रा सैत ने दी बधाई

सोफी चौधरी और कुब्रा सैत ने मसाबा गुप्ता के इस प्रोमो वीडियो वाले पोस्ट पर ‘यैय’ कमेंट किया. मसाबा के के इंडस्ट्री से जुड़े कई दोस्तों ने प्यार और फायर वाले इमोजी के साथ कमेंट किया. शो की आधिकारिक प्रेस रिलीज में लिखा है, “अपने करियर में नए रास्तों से निपटना, नए (और पुराने) लव इंटरेस्ट, दुःख, भावनाओं और कंपीटिशन- माँ-बेटी की जोड़ी (नीना – मसाबा) एक यादगार राइड के लिए तैयार है.

नीना गुप्ता की फिल्म ‘उत्सव’ की Throwback तस्वीर शेयर कर मसाबा गुप्ता ने जताया अचरज, पूछा- ये फोटो किसने लिया?

सीजन 2 में पावरफुल होंगी मसाबा गुप्ता

इसमें आगे लिखा, “सीजन 2 में ये शक्तिशाली महिलाएं अपने सिर को फिर से उठाती हैं और अपने जीवन की बागडोर दोबारा हासिल करती हैं और नए इलाकों में नेविगेट करती हैं.”

Tags: Neena Gupta



image Source

Enable Notifications OK No thanks