VIDEO: ‘ओम’ के नए गाने ‘सांसे देने आना’ का दिखा क्रेज, जम रही है आदित्य रॉय कपूर और संजना सांझी की जोड़ी


‘Om’ Song Saansein Dene Aana Out: पहली बार फिल्मी पर्दे पर एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और संजना सांझी की जोड़ी तहलका मचाने को तैयार है. फिल्म ‘ओम: द बैटल वीदइन (Om: The Battle Within)’ का नया गाना ‘सांसे देने आना (Saansein Dene Aana)’ हाल ही में रिलीज हुआ है और आते ही ये गाना वायरल हो चुका है. एक्शन फिल्म ‘ओम द बैटल’ के इस रोमांटिक गाने में आदित्य और संजना कमाल के लग रहे हैं.

गाने में अपनी आवाज दी हैं सिंगर राज बर्मन और पलक मूंछल ने और गीत को कंपोज किया है संगीतकार चिरंतन भट्ट ने. गाने को मिल रहे रिस्पॉन्स को देखते हुए चिरंतन कहते हैं,” फिल्म ‘ओम द बैटल’ का गाना ‘सांसे देने आना’ लोगों में काफी लोकप्रिय हो रहा है. इस गाने का संगीत और इसके बोल चाहने वालों के दिलों को छू रहे हैं. जिसे देखकर काफी खुशी हो रही हैं.”

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे गाने को कंपोज करते हुए काफी फ्रीडम मिला और जैसा मैं चाहता था वैसा ही ये गीत बनकर तैयार हुआ है. मैं ज़ी म्यूजिक के अनुराग बेदी को धन्यवाद देना चाहूंगा, जिन्होंने मुझे चुना और विश्वास किया. मैं एक बलाड सॉन्ग बनाना चाहता था, जिस पर लोग झूमे, थिरके और अपने अंदर की उलझन को खत्म करें और हूबहू वैसा ही हुआ.’

चिरंतन भट्ट की बात करें तो ये एक कंपोजर, म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर भी हैं. इन्हें इंडस्ट्री में 14 साल हो चुके हैं. ये तेलुगू सिनेमा में भी संगीत देते रहते हैं. बॉलीवुड में इन्होंने काफी हिट फिल्मों में सफल संगीत दिया है.

Tags: Aditya Roy Kapur, Sanjana Sanghi

image Source

Enable Notifications OK No thanks