VIDEO: सुष्मिता सेन के EX बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का फिलॉसफी भरा बयान, ‘पार्टनर से ज्यादा उम्मीद मत रखो’


सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. सुष्मिता को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के बयान आ रहे हैं, कोई उन्हें गोल्ड डिगर बता रहा है तो कोई उनके पुराने रिलेशनशिप को लेकर बात कर रहा है. ऐसे में एक्ट्रेस के भाई से लेकर एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने भी अपने अपने अंदाज में उन्हें डिफेंड किया है. अब रोहमन ने लव लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर फिलॉसफी भरा वीडियो शेयर कर प्यार करने वालों को सलाह दिया हैं.

रोहमन शॉल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें कह रहे हैं कि ‘यार मैं रोहमन आस्किंग के कुछ जवाब पढ़ रहा था. ये सब प्यार में इतने दुखी क्यों हैं ? बहुत ज्यादा एक्सपेक्ट करते हो यार तुम लोग अपने पार्टनर से..क्यों ? आपके पार्टनर के पास भी उनकी कई चीजें करने के लिए होती हैं. उनकी भी अपनी एक लाइफ है. पार्टनर पर इतने ज्यादा डिपेंड ना हो यार. अपने आप को खुद खुश रखना सीखो ना. पहले खुद को कंप्लीट करो, फिर पार्टनर की तलाश करो..ऐसा पार्टनर मत ढूंढों जो आपको कंप्लीट करे, क्योंकि ये कभी सच नहीं होगा. आप समझ रहे हो ?.

रोहमन ने कहा कोई आपको कंप्लीट नहीं कर सकता
रोहमन आगे कहते हैं ‘मुझे ये कॉन्सेप्ट समझ नहीं आता कि कोई हमे कंप्लीट करेगा. आपको कोई और नहीं सिर्फ आप कंप्लीट कर सकते हैं. ये बहुत आसान है. अपने साथ ये सब करना बंद करो और दूसरे इंसान को दुखी मत करो..किसी ने ठेका नहीं लिया है यार तुम्हें खुश करने का. कोई दूसरा इंसान तुम्हें खुश नहीं रख सकता..खुश रहो’. अपने वीडियो को शेयर कर रोहमन शॉल ने कैप्शन में लिखा ‘आपको कोई कंप्लीट नहीं कर सकता,लेकिन आप’.


फैंस को दिख रहा रोहमन का दर्द
रोहमन शॉल के इस बात पर कई लोग उनकी तारीफ करते हुए समझदार बता  रहे हैं तो कई उनकी आंखों में उदासी पढ़ रहे हैं. एक ने लिखा ‘तब आपकी आंखों में आंसू क्यों हैं..आप अपना दर्द क्यों छिपा रहे हो’ तो दूसरे ने लिखा आपकी आंखें आपके दिल का हाल बयां कर रही है’.

ये भी पढ़िए-सुष्मिता सेन ने ट्रोलिंग के बीच फिर शेयर किया खास POST, फैंस ने लुटाया प्यार

बता दें कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल काफी साल तक रिलेशनशिप में रहें. हालांकि उम्र में रोहमन सुष्मिता से छोटे थे पर दोनों की बॉन्डिंग शानदार थी. सुष्मिता और ललित मोदी के रिलेशनशिप की खबर सामने आने पर भी रोहमन ने कहा था उन्हें खुश रहने दो.

Tags: Lalit modi, Sushmita sen



image Source

Enable Notifications OK No thanks