वीडियो: Baba Siddique की इफ्तार पार्टी में Shehnaaz Gill को देख चहक उठे Shah Rukh Khan, प्यार से लगा लिया गले


बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique Iftaar Party) की इफ्तार पार्टी हर साल चर्चा में रहती है। इस साल भी उन्होंने इफ्तार की शानदार पार्टी रखी, जिसमें सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) समेत फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के सितारे शामिल हुए। पार्टी में शहनाज गिल भी पहुंची थीं। बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी दो वजहों से चर्चा में बनी हुई है। एक तो इसमें शाहरुख और सलमान नजर आए और दूसरा शहनाज (Shehnaaz Gill) की एंट्री, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

शहनाज को देख शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Shehnaaz at Baba Siddique Iftaar party) और सलमान खान दोनों ही खुश नजर आए। जब शहनाज ‘बिग बॉस 15’ में खास दोस्त और दिवगंत ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को रीप्रेजेंट करने पहुंची थीं तो सलमान ने ऐक्ट्रेस की खूब तारीफ की थी। सलमान ने कहा था कि वह शहनाज को इस तरह लाइफ में आगे बढ़ते हुए देख बहुत खुश हैं। तब सलमान ने न सिर्फ रोती हुई शहनाज के आंसू पोंछे थे बल्कि उन्हें गले भी लगा लिया था।


शहनाज को देख चहक उठे शाहरुख, प्यार से लगा लिया गलेे

अब जब शहनाज गिल की बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान और शाहरुख से मुलाकात हुई थी माहौल देखने वाला था। शाहरुख और शहनाज की साथ वाली तस्वीरें और एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहरुख बेहद खुशमिजाज अंदाज में शहनाज को गले लगाते और बातें करते नजर आ रहे हैं। शहनाज भी शाहरुख को देख बेहद खुश नजर आईं।


फैंस खुश, शहनाज-शाहरुख को साथ देख बोले- बादशाह और क्वीन

फैंस शहनाज को यूं चहकता और शाहरुख के साथ उनका बॉन्ड देख खुशी से पागल हो गए हैं। फैंस का कहना है कि सिद्धार्थ, शाहरुख खान को अपना फेवरेट ऐक्टर बताते थे और वह उनकी जर्नी से काफी इंस्पायर्ड थे। वहीं वायरल तस्वीरों को देख जहां एक फैन ने शहनाज और सना को ‘बादशाह-क्वीन’ कहा तो वहीं किसी ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया की बेस्ट तस्वीरें बताया।



image Source

Enable Notifications OK No thanks