VIDEO: महिला ने रेलवे स्टेशन पर गोविंदा के गाने पर किया ऐसा डांस, देख दूसरे यात्री भी लगे थिरकने


आज सोशल मीडिया (Social Media) दिलचस्प और मजेदार फोटोज और वीडियोज की दुकान बन गया है, जहां आए दिन तरह-तरह के फनी कंटेंट देखने को मिल जाते हैं. ऐसा ही एक और मजेदार और दिलचस्प वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप साड़ी पहने और सिर पर पल्लू रखे एक महिला (Woman) को रेलवे स्टेशन पर गोविंदा (Govinda) के गाने पर डांस करते हुए देख सकते हैं. यह महिला अपनी ही धुन में सवार ऐसे डांस करती है कि उसके पीछे खड़े लोग उस पर से अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

वीडियो के इस छोटे से क्लिप में भी महिला का डांस (Woman Dance) इतना कमाल का है कि उसके पीछे खड़े लोग उसी के स्टेप्स को फॉलो करते हुए खुद भी थिरकना शुरू कर देते हैं कहीं-कहीं तो मजाक में ये तक कहा जा रहा है कि इस महिला के डांस को देखने के चक्कर में कुछ लोगों की ट्रेन ही छूट गई. यानी कुल मिलाकर लोगों को महिला का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. वीडियो को देखकर यकीनन आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.

गोविंदा के इस गाने पर हो रहा है डांस
वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल साड़ी पहने हुए एक महिला रेलवे प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर गोविंदा के एक गाने पर खूब डांस कर रही है. ये गाना है- ‘आपके आ जाने से… ‘ इस दौरान महिला सिर पर पल्लू लिए नजर आ रही है. वह कभी गोविंदा के डांस स्टेप्स तो कभी गिटार स्टेप्स को फॉलो करती है. अब अगर आप वीडियो को थोड़ा और गौर से देखेंगे तो पाएंगे कि महिला के पीछे जो लोग खड़े हैं, वे बड़े खुश हो रहे हैं, साथ ही वे महिला के डांस स्टेप्स को कॉपी भी कर रहे हैं.

‘हुनर हो तो पहनावा मैटर नहीं करता’
वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद महिला का ये कूल अंदाज इंटरनेट यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को mehnanitu हैंडल से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, “पीछे देखो, दोनों मेरी कॉपी कर रहे हैं.” इस पर लोगों ने कमेंट्स भी बड़े मजेदार दिए हैं. कई लोगों ने पूछा है कि “ये स्टेशन कौन सा है?” वहीं, एक यूजर ने कहा, “इससे साबित होता है कि अगर हुनर हो तो पहनावा मैटर नहीं करता.”

Tags: Dance, Govinda, Woman



image Source

Enable Notifications OK No thanks