VIDEO: शेन वॉर्न की गेंद पर जब IPL में शाहरुख खान ने जड़ा चौका…गावस्कर ने किया था बाउंड्री का इशारा


नई दिल्ली. स्पिन के ‘जादूगर’ यानी शेन वॉर्न (Shane Warne), अब हमारे बीच नहीं रहे. वॉर्न को फैंस अलग-अलग तरह से याद कर रहे हैं. वॉर्न के चाहने वाले सोशल मीडिया पर क्रिकेट मैच की उनकी कई पुराने वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिसमें दाएं हाथ के इस दिग्गज गेंदबाज को गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है. शनिवार को सुबह से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) के बाहर वॉर्न के फैंस का तांता लगा रहा. ग्राउंड के बाहर वार्न की लगी बड़ी प्रतिमा के सामने फैंस बीयर, सिगरेट, गुलदस्ता और फूल चढ़ाते हुए नजर आए.

शेन वॉर्न ने 52 साल की उम्र में थाईलैंड में शुक्रवार को अंतिम सांस ली. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने से वॉर्न का निधन हुआ. सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वॉर्न बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  को बॉलिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि अंपायर की भूमिका में दिग्गज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) मैदान के बीचों बीच खड़े हैं.

यह भी पढ़ें: Shane Warne Death Live Updates: वॉर्न को बीयर और फूलों से दी गई श्रद्धांजलि

’15 साल की उम्र में पहली बार मिला… उन्होंने मेरा निकनेम दिया… शब्दों में बयां करना मुश्किल… ‘

विनेश प्रभू नाम के एक यूजर ने इसे अपलोड करते हुए लिखा है कि यह वीडियो 2011 आईपीएल के दौरान का है. वीडियो में नेट्स पर वॉर्न की गेंद पर शाहरुख एक कवर ड्राइव शॉट खेलते हैं, और अंपायर गावस्कर चौके का इशारा करते हैं. शाहरुख आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स के सह मालिक हैं. उन्हें केकेआर के मैच के दौरान कई बार स्टेडियम में देखा गया है. बतौर कप्तान शेन वॉर्न ने राजस्थान को पहला आईपीएल खिताब दिलाया था.

शेन वॉर्न के निधन पर भारत से लेकर पाकिस्तान में खिलाड़ियों ने उन्हें ग्राउंड पर श्रद्धांजलि दी. ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने रावलपिंडी स्टेडियम में एक मिनट का मौन रखा. सभी खिलाड़ी वॉर्न को श्रद्धांजलि देने के लिए ब्लैक बैंड बांधकर खेलने उतरे. दूसरी ओर, मोहाली में भी भारत और श्रीलंका के खिलाड़ियों ने पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन वॉर्न को एक मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी. वॉर्न टेस्ट क्रिकेट में सबसे अधिक विकेट चटकाने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं. उन्होंने कुल 708 टेस्ट विकेट अपने नाम किए.

Tags: IPL, Kolkata Knight Riders, Rajasthan Royals, Shahrukh khan, Shane warne, Sunil gavaskar



image Source

Enable Notifications OK No thanks