Watch: फिल्म Bahubali में भी नजर आ चुकी हैं Nora Fatehi, फिल्म के सीन में दिखी थीं दिलबर गर्ल


 Nora Fatehi Item Song In Prabhas Starrer Film Bhaubali: बॉलीवुड में एक के बाद एक सुपर हिट आइटम सॉन्ग्स में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नोरा फतेही (Nora Fatehi) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. दिलबर गर्ल (Dilbar Girl) के नाम से मशहूर नोरा की कातिलाना अदाएं फैंस के दिलों पर अक्सर छुरियां चलाती दिखती हैं. नोरा को बिग बॉस (Big boss) से निकलने के बाद से ही कई म्यूजिक एल्बम के ऑफर आने लगे थे. बॉलीवुड की हर अगली फिल्म में नोरा का आइटम सॉन्ग होता है. बिना नोरा के आइटम सॉन्ग के फिल्म फीकी सी लगती है. क्या आप जानते है दिलबर गाने से पहले भी नोरा एक सुपरहिट फिल्म का हिस्सा रह चुकीं हैं. प्रभास (Prabhas) की सुपर हिट फिल्म बाहुबली (Bahubali) में भी नोरा अपने हुस्न की बिजलियां गिरा चुकी हैं. अगर फिल्म देख चुके लोगों को अभी भी नोरा का किरदार याद ना आया हो तो आप इस रिपोर्ट में पढ़िए फिल्म के किस सीन में नोरा ने गिराई थी बिजलियां.

क्या आपको याद है फिल्म बाहुबली का मनहोरी गाना. जिसमें प्रभास तीन खूबसूरत बालाओं के साथ कमर थिरकाते नजर आए थे.  उन्हीं तीन बालाओं में से सबसे पहले अपनी आखों से कायल बनाने वाली बला नोरा फतेही ही थी. जी हां ग्रीन ब्लाउज में बंजारन के लुक में नजर आ रहीं खूबसूरत सी हसीना नोरा फतेही ही हैं. नोरा फतेही ने अपने लटको झटकों से इस गाने में चार चांद लगाए थे. लेकिन उस दौरान नोरा की किस्मत उन्हें  स्टारडम का स्वाद नहीं चखा पाई थी. किसे पता था नोरा इतनी जल्दी अपने इस सफर को इस मुकाम पर ला खड़ी होंगी जहां उन्हें गाने हिट करवाने के लिए केवल उनके नाम की ही जरूरत पड़ेगी. नोरा की इस कामयाबी के पीछे उनकी दिन रात की हुई मेहनत है.

एक गाने से शुरू हुआ नोरा फतेही का सफर अब फिल्मों तक पहुंच गया है. वो टीवी पर शो में जज के तौर पर नजर आती हैं और डांस में उनको टक्कर दे पाना आसान काम नहीं. लेकिन नोरा फतेही के लिए इस मुकाम पर पहुंचना कोई आसान काम नहीं था. नोरा ने भारत आने से पहले कई सपने सजाए थे उन्हें लगा था कि उनका सफर आसान होगा और देखते ही देखते कामयाबी उनके कदम चूमेगी. लेकिन जब वो भारत आईं तो उनका सामना ज़िन्दगी की असलियत से हुआ और वो हकीकत काफी डरावनी थी.  लेकिन इन सभी चुनौतियों का सामना कर नोरा आज कामयाबी के शिखर पर हैं.

ये भी पढ़ें: Malaika Arora New Name: मलाइका को मां नहीं बल्कि इस नाम से पुकारते हैं बेटे अरहान, सुनकर बदल जाएगा रिश्ता

A Thursday Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा ए थर्सडे का ट्रेलर, बेहद खतरनाक है Yami Gautam का किरदार

image Source

Enable Notifications OK No thanks