Watch: मुंबई पुलिस ने दी बप्पी लहिरी को भावभीनी श्रद्धांजलि, कहा- प्यार कभी कम नहीं होगा


Mumbai Police Pays Tribute To Bappi Lahiri: फेमस म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहिरी का मंगलवार रात इलाज के दौरान अस्पताल में निधन हो गया. डॉक्टरों के मुताबिक वह लंबे समय से बिमार थे, उनकी मौत ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया (OSA) नाम की बीमारी से हुई है. उनकी मौत के बाद बॉलीवुड जगत में शोक पसरा हुआ है. हर कोई सोशल मीडिया पर उन्हें अपनी ओर से श्रद्धांजलि दे रहा है. मुंबई पुलिस ने बप्पी लहिरी को अपनी ओर से भावभीनी श्रद्धांजलि दी है.

बप्पी लहिरी का निधन 69 वर्ष की उम्र में मंगलवार 15 फरवरी को मुंबई के एक अस्पताल में हुआ. उन्हें लेकर लगातार सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देने का दौर जारी है. अब मुंबई पुलिस ने भी सोशल मीडिया पर दिग्गज गायक-संगीतकार को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है. मुंबई पुलिस ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दिग्गज गायक-संगीतकार बप्पी लहिरी को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है.

मुंबई पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट की है. पोस्ट के कैप्शन में मुंबई पुलिस ने लिखा कि “बप्पी दा, प्यार कभी कम नहीं होगा.’ इसके साथ ही उन्होंने बप्पी लहिरी को किंग ऑफ हॉर्ट और म्युजिक ऑफ गोल्ड बताया है. जिसमें एक तस्वीर को देखा जा सकता है. जिस पर 1985 की हिंदी फिल्म ‘साहेब’ से बप्पी लहिरी के सूपरहिट ट्रैक ‘यार बिना चैन कहा रे’ की एक पंक्ति को खास अंदाज में तैयार किया एक ग्राफिक साझा किया गया है.

पोस्ट में ‘चेन’ शब्द के बजाय मुंबई पुलिस ने सोने की चेन की एक तस्वीर का इस्तेमाल किया है. बता दें कि बप्पी लहिरी को सोने के आभूषणों के प्रति काफी प्रेम था. उन्हें अक्सर काफी भारी भरकम सोने की चेन पहने देखा जा सकता था. वह हमेशा सोने की चेन और कंगन पहनते दिखते थे. 

यार बिना चैन कहा रे सॉन्ग को कंपेज और उसे अपनी आवाज बप्पी लहिरी ने दी थी. फिल्म ‘साहेब’ में अनिल कपूर, अमृता सिंह और राखी ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं थी. बप्पी लहिरी को उनके फेमस सॉन्ग यार बिना चैन कहां रे, याद आ रहा है, बंबई से आया मेरा दोस्त और ऊह ला ला जैसे सूपरहिट गानों के लिए हमेशा याद किया जाएगा.

इसे भी पढ़ेंः
Watch: पटरी पर गिरी युवती को बचाने के लिए शख्स ने लगाई जान की बाजी, चलती ट्रेन के नीचे कूदकर ऐसे बचाई जान

Watch: इंसान तो इंसान, इस बकरे को भी लगी नशे की लत, देखिये कैसे मुंह से निकाल रहा धुएं के छल्ले



image Source

Enable Notifications OK No thanks