जब एक बड़े फिल्ममेकर ने श्रद्धा कपूर को ऑफर की थी इरॉटिक फिल्म, एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा रिएक्शन


एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का आज 03 मार्च को जन्मदिन है. श्रद्धा आज पूरे 35 साल की हो गई हैं. श्रद्धा को इंडस्ट्री में उनकी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है जिनमें आशिकी 2 (Aashiqui 2), स्त्री (Stree), छिछोरे (Chhichhore) और साहो (Saaho) आदि शामिल हैं. लीजेंड्री स्टार शक्ति कपूर की बेटी होने के बावजूद श्रद्धा कपूर को इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए काफी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा था.  

एक्ट्रेस की मानें तो फिल्मों में मिली असफलता के चलते उनके हाथ से एक समय बड़े प्रोजेक्ट्स भी निकल चुके हैं, साथ ही उन्हें ऐसी फ़िल्में भी ऑफर की गईं जिसे वो करना नहीं चाहती थीं.


 
‘आशिकी 2’ से पॉपुलर हुईं श्रद्धा कपूर ने फिल्म ‘तीन पत्ती’ (Teen Patti) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे. हालांकि, फिल्म  ‘तीन पत्ती’  बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी जिसका खामियाजा श्रद्धा को उठाना पड़ा था.  ‘तीन पत्ती’ के फ्लॉप होने के बाद श्रद्धा के हाथ से संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘माय फ्रेंड पिंटू’  (My Friend Pinto) निकल गई थी.  यही नहीं इसके बाद श्रद्धा को एक जाने-माने फिल्ममेकर ने इरॉटिक फिल्म का ऑफर दे दिया था, जिससे एक्ट्रेस पूरी तरह कन्फ्यूज हो गई थीं.  


 
श्रद्धा की मानें तो वे समझ नहीं पा रहीं थीं कि इस फिल्ममेकर से कैसे कहें कि वो इरॉटिक फ़िल्में नहीं करना चाहती हैं. बाद में उन्होंने फिल्ममेकर को अपनी मंशा बता दी थी. वहीं, श्रद्धा बताती हैं कि, ‘ ‘तीन पत्ती’ की रिलीज से पहले मैने ‘माय फ्रेंड पिंटू’ के लिए ऑडिशन दिया था, मैं इस प्रोजेक्ट में किसी भी कीमत पर काम करना चाहती थी मैने इसके लिए अपना दिन रात दिया था. हालांकि, जब मुझे कॉल आया कि आपकी जगह किसी और को कास्ट कर लिया गया है तब मैं अपने कमरे में पूरे तीन दिनों तक रोती रही थी’.  बताते चलें कि श्रद्धा कपूर जल्द ही रणबीर कपूर के साथ एक फिल्म में नज़र आएंगी.

रियलिटी शो लॉक अप में इस टीवी एक्ट्रेस ने बयां किया टूटी शादी का दर्द, बोलीं- 4 साल की उम्र में ही बेटे ने पिटते हुए देख लिया

डोमेस्टिक वॉयलेंस केस में Karan Mehra और उनके परिवार को मिली जमानत, पत्नी Nisha Rawal ने दर्ज कराया है केस

image Source

Enable Notifications OK No thanks