नीना गुप्ता की बेटी मसाबा जब नहीं देखना चाहती थीं आईने में अपनी सूरत, तब मां कही थी ये बात


60 की उम्र में नीना गुप्ता (Neena Gupta) बॉलीवुड में कमबैक करके एक बार फिर बता दिया कि हुनर के आगे उम्र कभी नहीं आ सकती. नीना गुप्ता की बेटी एक्टर और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) भी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. लेकिन इस नाम को पाने के लिए उन्होंने काफी मेहनत और जतन किए हैं. हाल ही में उन्होंने उन दिनों को याद किया, जब वह अपने चेहरे को आईने में नहीं देखना चाहती थीं. उन दिनों उनकी मां नीना गुप्ता ने वो सीख दी, जिसने ना सिर्फ हौंसला दिया बल्कि खुद पर भरोसा करना भी सिखाया.

मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने ब्रैंड प्रमोशन के साथ अपनी पुरानी तस्वीरों को भी शेयर करती रहती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर तब की है, जब वह 12 साल की थीं और आईने में अपना चेहरा तक नहीं देखना चाहती थीं.

इसलिए आईना नहीं देखना चाहती थीं मसाबा
इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई तस्वीर में मसाबा का साइड फेस दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर में उनका साइड फेस दिखाई दे रहा है. चेहरे पर कई दाने औक धब्बे दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने लंबा पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा- ‘आप एक 12 साल के बच्ची को क्या कहेंगे जो रातों-रात चेहरे पर निकले मुंहासों की वजह से सालों तक शीशा नहीं देखना चाहती थी… लेकिन फिर भी उसने सर्वाइव किया.’

Masaba Gupta, Masaba Gupta recalls acne struggle, Neena Gupta daughter, Masaba Gupta did not want to look into mirror for years, Masaba spoken about her experience with acne, Dark scars, Social Media, Viral News, नीना गु्प्ता, मसाबा गुप्ता

मां ने कराया था खास एहसास
मसाबा ने आगे बताया कि उनकी मां नीना गुप्ता ने इस मुश्किल स्थिति से उन्हें बाहर निकाला. उन्होंने लिखा, ‘मैं उन पेरेंट्स को देखना चाहूंगी. मुझे नहीं पता मेरी मां ने ये कैसे किया, लेकिन उन्होंने मुझे भरोसा करना सिखाया और ये एहसास कराया कि मैं एक रानी हूं.’ ये पहली बार नहीं जब मसाबा ने मुंहासों से बारे में बात की हो. इससे पहले उन्होंने साल 2017 में भी मुंहासों को लेकर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया था.

2017 में किया था ये पोस्ट
मसाबा ने अपनी उस पोस्ट में लिखा था, ‘मुझे 14 साल से भयानक मुंहासे हैं. चेहरा देखकर ऐसा लगता था, मानों किसी ने मेरे चेहरे पर सिगरेट दागी हो. चेहरे और माथे दोनों जगह पर काले-काले निशान हैं. ऐसे भी दिन थे जब मैं अपने चेहरे पर पाउडर लगाए बिना घर से निकलने के लिए मना कर देती थी और कमरे में भी लाइट्स जलाने के लिए मना कर देती थी, ताकि कोई मेरा चेहरा ना देखे’.

Tags: Bollywood, Neena Gupta

image Source

Enable Notifications OK No thanks