जब राकेश रोशन ने कहा- ‘अरे विग पहनना भूल गया’, ऋतिक ने किया सवाल, देखिए यह मजेदार VIDEO


बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मां पिंकी रोशन (Pinky Roshan) अपने कठिन वर्कआउट रूटीन के लिए जानी जाती हैं. वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वर्कआउट करते हुए कई फोटोज और वीडोयोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार पिंकी रोशन ने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की एक पुरानी क्लिप निकालकर शेयर की. इस वीडियो में पिंकी अपने पति राकेश रोशन (Rakesh Roshan) और बेटे ऋतिक रोशन के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में पूरी फैमिली काफी मजाकिया मूड में दिखाई दे रही है, जिसे देखकर फैंस की भी हंसी छूट जाती है.

यह फुटेज साल 2012 का है, जब रोशन परिवार सिमी गरेवाल के शो ‘रेंडीजवस विद सिमी गरेवाल (Rendezvous with Simi Garewal)’ में एक साथ दिखाई दिया था. वीडियो में, उनके पति राकेश रोशन को अपने विग का मजाक उड़ाते हुए देखा जा सकता है. यह हंसी-मजाक तब शुरू होता है, जब शो की होस्ट सिमी गरेवाल ने अपने स्पॉट बॉय से पूछा कि क्या उनके दांतों पर लिपस्टिक के दाग हैं. इसके बाद, राकेश रोशन मजाक करते हुए कहते हैं, “अरे मैं अपना विग पहनना भूल गया.” इस पर सभी की हंसी छूट जाती है.

पोस्ट पर ऋतिक रोशन ने भी किया कमेंट
इसके बाद इस मजाक में ऋतिक रोशन भी हिस्सा लेते हैं और अपनी मां से पूछते हैं कि क्या उन्होंने जो चिकन सैंडविच खाया है, उसके दाग अभी भी उनके दांतों पर हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए पिंकी ने सिमी गरेवाल को टैग कर लिखा, “प्यारे पल थैंक्यू दोस्त सिमी गरेवाल”. पिंकी के इस पोस्ट पर बेटे ऋतिक रोशन ने कमेंट कर लिखा, ‘हाहाहा.’ वहीं, सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने भी कमेंट किया, “पिंकी, मेरे डिजाइन किए इयरिंग्स में बहुत प्यारी लग रही हो.”

‘कृष 4’ और ‘फाइटर’ में नजर आएंगे ऋतिक रोशन
राकेश रोशन एक लोकप्रिय फिल्म प्रोड्यूसर हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत एक एक्टर के रूप में की थी. उन्होंने अपने बेटे ऋतिक रोशन की पहली फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ का निर्देशन किया. इसके बाद पिता-पुत्र की जोड़ी ने ‘कोई मिल गया’, ‘कृष’ और ‘कृष 3’ जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया. अब वह वर्तमान में ‘कृष 4’ पर काम कर रहे हैं. ‘कृष 4’ के अलावा, ऋतिक रोशन सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ में भी दिखाई देंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में होंगी.

Tags: Hrithik Roshan, Rakesh roshan



image Source

Enable Notifications OK No thanks