108MP कैमरा और Snapdragon 778G प्रोसेसर से लैस होगा Xiaomi 12 Lite 5G! लीक हुए स्पेसिफिकेशन


स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi को लेकर अफवाह है कि यह Xiaomi 12 Lite 5G पर काम कर रही है और इसके स्पेसिफिकेशन हाल ही में लीक हुए थे। साल 2021 के आखिर में Xiaomi ने चीन में अपनी Xiaomi 12 सीरीज को लॉन्च किया था, जिसमें Xiaomi 12, 12 Pro और 12X शामिल थे। 
 

108 मेगापिक्सल का कैमरा

टिपस्टर अभिषेक यादव ने अब Weibo के सोर्स का हवाला देते हुए Xiaomi 12 Lite 5G की कथित लाइव फोटो का दिखाया है। इन फोटो के हिसाब से स्मार्टफोन में रैक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल पर एक एलईडी फ्लैश के साथ एक बड़ा प्राइमेरी कैमरा और दो छोटे कैमरे दिए गए हैं। डिवाइस में कैमरा मॉड्यूल पर भी 108 मेगापिक्सल लिखा हुआ है, जिससे पता चलता है कि इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा होगा। स्मार्टफोन की साइड फ्लैट हैं यह Xiaomi 12 सीरीज के अन्य स्मार्टफोन जैसा थोड़ा मोटा नजर आता है। फ्रंट की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में एक फ्लैट स्क्रीन दी गई है, जिसमें स्लिम बेजेल्स भी दिए गए हैं। स्क्रीन में फ्रंट कैमरे के लिए एक बड़ा पंच-होल भी दिया गया है।
 

 

Xiaomi 12 Lite 5G के अनुमानित स्पेसिफिकेशन

हालिया लीक के मुताबिक स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Xiaomi 12 Lite 5G में 6.55 इंच की Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Snapdragon 778G SoC प्रोसेसर दिया गया है। स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 8GB RAM और 256GB स्टोरेज दी गई है।

जैसा कि FCC सर्टिफिकेशन से साफ होता है कि स्मार्टफोन तीन कॉन्फिगरेशन 6GB RAM + 128GB, 8GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 256GB में आ सकता है। कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। अन्य स्पेसिफिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में एनएफसी,  ब्लूटूथ, हाई-रेस ऑडियो सपोर्ट, ड्यूल-बैंड वाई-फाई, 5G बैंड के लिए सपोर्ट होगा।

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks