XIAOMI 12 PRO MAX पहले से बड़ी डिस्प्ले के साथ हो सकता है मार्केट में लांच


नई दिल्ली। Xiaomi लेटेस्ट स्मार्टफोन मार्केट में उतारता जा रहा है और अब जो जानकारी मिली है उससे यूजर्स को ख़ुशी जरूर होगी। दरअसल एक लीक के अनुसार, चीनी समूह Xiaomi 12 Pro Max को बड़ी टच स्क्रीन के साथ रिलीज़ करने की तैयारी कर रहा है।

Xiaomi वर्तमान में एक हाई एन्ड वेरिएंट, Xiaomi 12 Ultra के लॉन्च की तैयारी कर रहा है। पिछले वर्षों की तरह, स्मार्टफोन में एक दमदार कैमरा देखने को मिलेगा। इसमें सोनी का एक नया 50-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर भी है और फोटोग्राफी में विशेषज्ञता वाली फर्म लीका की विशेषज्ञता भी इस कैमरे में देखने को मिलेगी।

हाई-एंड सेगमेंट में, Xiaomi आने वाले महीनों में Xiaomi 12 पर एक और स्मार्टफोन पेश कर सकता है। जानकारी के अनुसार ब्रांड Xiaomi 12 Pro का एक मैक्स संस्करण लॉन्च करने वाला है। रिकॉर्ड के लिए, 12 प्रो पहले से ही 6.73-इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ आता है जो जो कि काफी प्रभावशाली है।

यह असंभव नहीं है कि ब्रांड डेटा शीट में विशेष रूप से कैमरा या बैटरी आकार में अन्य परिवर्तन करेगा। 12 प्रो में ट्रिपल 50 मेगापिक्सेल फोटो सेंसर है और यह 4600 एमएएच बैटरी द्वारा संचालित है। लीक के अनुसार, Xiaomi चीनी बाजार में 2022 की दूसरी छमाही में स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

Source link

Enable Notifications OK No thanks