Xiaomi ने लॉन्च की 5000 km रेंज वाली नई Walkie-Talkie 3, जानें कीमत और फीचर्स


Xiaomi ने अपनी वॉकी-टॉकी लाइनअप को आगे बढ़ाते हुए चीन में Walkie-Talkie 3 को लॉन्च किया है। नया और पहले से बेहतर स्पेसिफिकेशन्स के साथ आने वाला वॉकी-टॉकी देश में 5,000 किलोमीटर के दायरे में कम्युनिकेशन स्थापित करने में सक्षम है। यह OTA अपग्रेड भी सपोर्ट करता है और पिछले मॉडल्स की तुलना में इसमें 30% ज्यादा वॉल्यूम भी मिलती है। कंपनी का दावा है कि Walkie-Talkie 3 इसमें हाई-परफॉर्मेंस ऑडियो सिस्टम फिट है, जिसमें एक 40mm साइज़ को स्पीकर यूनिट शामिल है।

Gizmochina के अनुसार, Xiaomi Walkie-Talkie 3 की चीन में कीमत 399 युआन (लगभग 4,700 रुपये) है। इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करे, तो यह लाइनअप का पहला मॉडल है जो 4G फुल Netcom सपोर्ट के साथ आता है। रिपोर्ट बताती है कि चीन में चीन बड़े ऑपरेटर्स मौजूद हैं, जो 4G full Netcom सपोर्ट देते हैं। इस फीचर की बदौलत देश के 5000 किलोमीटर के दायरे में आराम से कम्युनिकेशन स्थापित किया जा सकता है।

नया वॉकी-टॉकी 3000mAh बैटरी के साथ आता है, जो कंपनी के दावे अनुसार, 100 घंटों का स्टैंड बाय टाइम देता है और 60 घंटों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे चार्ज करने के लिए इसमें Type-C पोर्ट मिलता है। नए Walkie-Talkie 2 में 2-इंच का कलर डिस्प्ले मिलता है, जो सभी जरूरी जानकारियां दिखाता है। इसमें IP54 प्रोटेक्शन भी मिलती है। इसके अलावा, इसमें 3.5mm हेडसेट पोर्ट के जरिए ईयरफोन कनेक्ट किया जा सकता है और साथ ही यह ब्लूटूथ से भी लैस आता है।

यह इंडिपेन्डेंट ग्रुप बिल्डिंग, क्विक टीम फॉर्मेशन और प्राइवेट इंटरकॉम जैसे फीचर्स से लैस आता है। कंपनी कहती है कि इसे OTA अपडेट के जरिए समय-समय पर अपग्रेड भी प्राप्त होंगे। यह टू-वे वॉइस कॉल भी सपोर्ट करता है। इसमें 40mm साइज़ का स्पीकर यूनिट मिलता है। इसमें नॉइस कैंसलेशन भी मौजूद है, जो बाहरी शोक को कम करने का काम करता है।

 

Source link

Enable Notifications OK No thanks