Yamaha Sale: सिर्फ 80 रुपये में खरीद सकेंगे बाइक एक्सेसरीज, देखें पूरी लिस्ट


नई दिल्ली. Yamaha Motor India ने हाल ही में अपनी नई बाइक MT-15 V2.0 को लॉन्च किया है. इसकी शुरूआती कीमत ₹1.60 लाख (एक्स-शोरूम ) है. लॉन्च के तुरंत बाद कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर बाइक की एक्सेसरीज की सेल शुरू की है. इसके एक्सेसरीज की कीमत 80 रुपये से शुरू होती है.

ग्राहक वेबसाइट पर फ्यूल टैंक पैड और सीट कवर जैसी कई एक्सेसरीज खरीद सकते हैं. इनकी कीमत ₹350 से 400 रुपये तक है. इसके अलावा, कंपनी पिलर के लिए एक फुटरेस्ट और ₹500 प्रत्येक के लिए एक इंजन सिंप गार्ड भी दे रही है. इस एक्सेसरीज़ सूची में ₹750 का मोबाइल चार्जर और ₹350 का मोबाइल होल्डर भी शामिल है. Yamaha की टी-शर्ट की कीमत ₹900 और राइडर जैकेट की कीमत ₹6,990 तक है.

ये भी पढ़ें-ये हैं भारत की 5 सबसे सुरक्षित कारें, इस मामले में सबसे आगे हैं देशी कंपनियां

नई बाइक में मिलेंगे कई अपडेट
एमटी-15 को हाल ही में पिछले मॉडल की तुलना में कुछ कई अपडेट के साथ लॉन्च किया गया है. बाइक में अब अपसाइड-डाउन फोर्क्स, एक एल्युमीनियम स्विंगआर्म और एक रिवाइज्ड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलता है. इसके अलावा कंपनी ने बाइक के नए कलर ऑप्शन भी रोल आउट किए हैं. हालांकि, इसके इंजन और गियरबॉक्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

4 कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च हुई ये नई बाइक
Yamaha MT-15 में 4 कलर ऑप्शन सियान स्टॉर्म, रेसिंग ब्लू, आइस फ्लू-वर्मिलियन और मैटेलिक ब्लैक मिलते हैं. इन रंगों के साथ स्टाइलिश ग्राफिक्स इसकी अग्रेसिव स्टाइल और स्पोर्टी लुक को और भी मजबूत बनाते हैं. लुक की बात करें तो यह बाइक काफी हद तक पिछले मॉडल की तरह ही है. इसमें एलईडी डीआरएल के साथ सिंगल-पॉड प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, एग्रेसिव फ्यूल टैंक और उठा हुआ टेल-सेक्शन दिया गया है.

ये भी पढ़ें-  Suzuki ने लॉन्च की सस्ती एडवेंचर टूरर बाइक, कम कीमत में मिलेगा दमदार इंजन और शानदार फीचर्स, जानें प्राइस

पावरफुल है बाइक का इंजन
बाइक का वजन सिर्फ 139 किलोग्राम है और इसमें कंपनी का पेटेंटेड डेल्टा बॉक्स फ्रेम दिया गया. बाइक लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SOHC, 4-वाल्व, 155cc फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो वेरिएबल वॉल्व एक्चुएशन (VVA) सिस्टम से पावर लेता है. ट्रांसमिशन के लिए इस बाइक में सिक्स-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है. जिसे असिस्ट के साथ जोड़ा गया. यह इंजन 10,000 आरपीएम पर 18.4PS की पीक पावर और 7,500rpm पर 14.1Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News

image Source

Enable Notifications OK No thanks