सत्ता में आने पर सपा, बसपा लोक कल्याण का पैसा जेब में डालेंगे: योगी आदित्यनाथ


सत्ता में आने पर सपा, बसपा लोक कल्याण का पैसा जेब में डालेंगे: योगी आदित्यनाथ

यूपी विधानसभा चुनाव अगले साल होने हैं। (फाइल)

फर्रुखाबाद:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि अगर वे सत्ता में होते तो COVID-19 टीकों के लिए दिए गए धन के दुरुपयोग में लिप्त होते।

“हम सभी को मुफ्त COVID19 के टीके और गरीबों को मुफ्त राशन दे रहे हैं। अच्छी सरकार होने पर ऐसा ही होता है। अगर सपा या बसपा की सरकार होती, तो जनकल्याण के लिए दिया गया सारा पैसा उनके निजी में चला जाता। खाते, ”श्री आदित्यनाथ ने कहा।

कानपुर के एक इत्र कारोबारी पीयूष जैन के यहां छापेमारी का परोक्ष जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, ”पिछले साढ़े चार साल में हमने राज्य के 45 लाख गरीब लोगों को एक-एक घर दिया है. एक भी गरीब को नहीं मिला. सपा सरकार के तहत एक घर। आवास का पैसा कहां गया? अब दीवारों से पैसा निकल रहा है।”

यूपी के मुख्यमंत्री ने फर्रुखाबाद में भाजपा की जन विश्वास यात्रा में एक सभा को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की।

राज्य में विधानसभा चुनाव अगले साल होने हैं।

उत्तर प्रदेश में 2017 के विधानसभा चुनावों में, भारतीय जनता पार्टी ने 403 सीटों वाली उत्तर प्रदेश विधानसभा में से 312 सीटें हासिल कीं, जबकि समाजवादी पार्टी (सपा) ने 47 सीटें हासिल कीं, बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) ने 19 सीटें जीतीं और कांग्रेस केवल जीतने का प्रबंधन कर सकी। सात सीटें। बाकी सीटों पर अन्य उम्मीदवारों ने कब्जा जमाया।

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks