Bhojpuri Dance: समर सिंह के गाने ‘कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट’ पर जोया खान ने बरपाया कहर, पाखी हेगड़े भी फिदा


भोजपुरी सिनेमा जगत में एक्ट्रेस जोया खान (Zoya khan) अच्छा खासा नाम कमा रही हैं. वो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनका कोई म्यूजिक वीडियो या फिर गाना आता है तो वो वायरल हो जाता है. ऐसे में अब जोया खान का एक वीडियो (Zoya khan Video) इंस्टाग्राम शेयर किया गया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो समर सिंह के गाने (Samar Singh gana) ‘कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट’ (Kamariya Automatic Left Right) पर शानदार डांस मूव्स दिखा रही हैं. इसमें उनके डांस स्टेप्स और एक्प्रेशंस फैंस का दिल जीत रहे हैं.

जोया खान ने इंस्टाग्राम पर अपना डांस वीडियो (Zoya khan Dance video) शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं और उनके साथ उनका ट्रेनर नजर आ रहा है. इसमें उनके साथ डांस करने वाला कोई और नहीं बल्कि कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा हैं, जो अपनी कमाल की स्किल के लिए जाने जाते हैं. उनकी कोरियोग्राफी को काफी पसंद किया जाता रहा है. ऐसे में अब जोया खान के साथ उनका थिरकना फैंस को खूब भा रहा है. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ब्रालेट और जिम आउटफिट पहना हुआ है. इसमें जोया ने अपने कमाल के डांस मूव्स और खूबसूरती से फैंस का दिल ही जीत लिया है. वीडियो को महज एक घंटे में ही एक हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

जहां फैंस जोया खान के डांस वीडियो को फायर और कमाल बता रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde video) भी उनके डांस पर फिदा हो गई हैं. उन्होंने भी कमेंट किया है और हार्ट वाली इमोजी शेयर की है. फैंस तो अपनी चहेती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वो कमेंट्स बॉक्स में जमकर तारीफ कर रहे हैं.

समर सिंह ने पाखी हेगड़े संग किया था रोमांस
आपको बता दें कि भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट’ (Kamariya Automatic Left Right) को समर सिंह (Samar Singh) और पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) पर फिल्माया गया था. इस गाने के जरिए दोनों ही एक्टर्स को पहली बार पर्दे पर रोमांस करते हुए देखा गया था. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था. इस वीडियो सॉन्ग को समर सिंह के साथ सिंगर नेहा राज ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. इसका म्यूजिक संजीव अजय ने दिया है. इसके लिरिक्स रवि यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रोड्यूसर विकास यादव हैं. वीडियो को निर्देशन गोल्डी जैसवाल ने किया है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Videos, Samar Singh



image Source

Enable Notifications OK No thanks