कश्मीर के बांदीपोरा जिले में आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मियों की मौत


कश्मीर के बांदीपोरा जिले में आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मियों की मौत

सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के लिए तलाशी अभियान शुरू किया है (प्रतिनिधि)

नई दिल्ली:

कश्मीर के बांदीपोरा जिले में आज एक पुलिस दल पर आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई।

घटना आज शाम बांदीपोरा के गुलशन चौक में हुई, उन्होंने कहा, सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है और हमलावरों के लिए तलाशी अभियान शुरू किया है।

पुलिस के अनुसार, दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

“आतंकवादियों ने बांदीपोरा के गुलशन चौक इलाके में एक पुलिस दल पर गोलियां चलाईं। इस आतंकी घटना में, 02 पुलिस कर्मी जैसे एसजीसीटी मोहम्मद सुल्तान और सीटी फैयाज अहमद घायल हो गए और शहीद हो गए। क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई। आगे के विवरण का पालन किया जाएगा,” कश्मीर जोन पुलिस ट्वीट किया।

हमले की निंदा करते हुए, पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया: “मैं आज पहले उत्तरी कश्मीर के बांदीपुर इलाके में पुलिस पर आतंकवादी हमले की निंदा करता हूं, जिसके परिणामस्वरूप जम्मू-कश्मीर के पुलिस कर्मियों मुहम्मद सुल्तान और फैयाज अहमद की मौत हो गई। अल्लाह मई उन्हें जन्नत दें और उनके परिवारों को इस समय शक्ति मिले।”

हाल ही में कश्मीर में प्रवासी कामगारों और अल्पसंख्यक समुदायों के सदस्यों पर लक्षित हमलों के बाद घाटी में यह पहला बड़ा आतंकवादी हमला है। पुलिस ने कहा था कि पिछले दो महीनों में सिलसिलेवार मुठभेड़ों में लक्षित हत्याओं के पीछे सभी आतंकवादी मारे गए हैं।

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks