जावेद अख्तर मानहानि केस ट्रांसफर करने के लिए सेशन कोर्ट पहुंचीं कंगना रनौत


जावेद अख्तर मानहानि केस ट्रांसफर करने के लिए सेशन कोर्ट पहुंचीं कंगना रनौत

गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर किया है। (फाइल)

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने गीतकार जावेद अख्तर द्वारा उनके खिलाफ दायर आपराधिक मानहानि मामले को स्थानांतरित करने की उनकी याचिका को खारिज करने के निचली अदालत के आदेश के खिलाफ आज मुंबई में सत्र अदालत का रुख किया।

मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट (सीएमएम) ने अक्टूबर में अंधेरी मजिस्ट्रेट की अदालत से मामले को स्थानांतरित करने की उनकी याचिका को खारिज कर दिया था।

सुश्री रनौत की समीक्षा याचिका, अधिवक्ता रिजवान सिद्दीकी के माध्यम से बोरीवली सत्र अदालत के समक्ष दायर की गई, जिसमें कहा गया कि सीएमएम यह समझने में विफल रहा कि मजिस्ट्रेट ने आवेदक (उसके मामले) को जानबूझकर चोट पहुंचाने के लिए अपनी शक्तियों का “दुरुपयोग” किया था।

इससे पहले, अभिनेता ने सीएमएम के समक्ष अपनी स्थानांतरण याचिका में कहा था कि अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में उनका “विश्वास खो गया” क्योंकि इसने परोक्ष रूप से एक वारंट जारी करने की “धमकी” दी अगर वह एक जमानती अपराध में उसके सामने पेश होने में विफल रही।

श्री अख्तर ने एक टीवी साक्षात्कार के दौरान सुश्री रनौत द्वारा दिए गए कुछ बयानों पर नवंबर 2020 में अंधेरी अदालत के समक्ष मानहानि की शिकायत दर्ज की।

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को एनडीटीवी के कर्मचारियों द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से प्रकाशित किया गया है।)

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks